फ्लैट से आ रही थी बदबू, दरवाजा खोलकर देखा तो पुलिस के भी उड़ गए होश

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ कल्याण क्षेत्र में उपस्थित एक फ्लैट में महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. महिला की मौत 4 दिन पहले हो चुकी थी. उसके शव से उठती गंध से पड़ोसी परेशान हो गए. जब उन्होंने घर का दरवाजा खुलवाया तो सभी दंग रह गए. घर पर महिला का 14 वर्षीय बेटा उपस्थित था. वह 4 दिन से अपनी मां के शव के साथ फ्लैट में रह रहा था. खबर मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

कल्याण पुलिस ने बताया, गौरीपाड़ा क्षेत्र में उपस्थित कॉम्प्लेक्स के एक फ्लैट के अंदर से गंध आने से पड़ोसी परेशान हो गए. पड़ोसियों ने फ्लैट से दुर्गंध की शिकायत की. कॉम्प्लेक्स के चौकीदार ने फ्लैट पर जाकर घंटी बजाई तो अंदर से एक किशोर बाहर आया. दरवाजा खुलने पर पड़ोसी घर में दाखिल हो गए. उन्हें फ्लैट के अंदर से बहुत बुरी गंध आ रही थी. वहां का दृश्य  देख पड़ोसी हैरान रह गए. घर में एक महिला का बुरी तरह सड़ चुका शव पड़ा हुआ था. किशोर से पूछताछ की गई तो वह शव उसकी मां का था. पड़ोसियों ने इसकी खबर पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पुलिस ने कहा कि मृतक महिला का नाम सिल्विया डेनियल है. जो किशोर घर में मौजूद है वह मृतका का बेटा है. पूछताछ करने पर किशोर ने बताया कि उसकी मां की मौत 4 दिन पहले हो गई थी, जिससे वो सदमे था. 

किशोर ने पुलिस को कहा कि महिला की मौत किसी बीमारी के कारण हुई है तथा उसे किसी पर कोई शक या कोई षड्यंत्र नहीं है. कल्याण के खड़कपाड़ा थाने के इंस्पेक्टर ने बताया, बुधवार को एक पड़ोसी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने महिला की आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है. मामले की तहकीकात की जा रही है. मृतका के बेटे और पड़ोसियों के बयान दर्ज किए हैं. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रही है. इस घटना के बाद, कॉम्प्लेक्स में रहने वाले लोग हैरान हैं कि किशोर ने चार दिन तक शव के साथ कैसे रह पाया और उसे शव से उठती गंध से कोई समस्या नहीं हुई।

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

'मोदी-योगी में नमस्ते-प्रणाम भी बंद हो गया..', सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस समर्थकों के दावे का सच आया सामने, Video

Related News