बॉबी देओल की खूंखार फिल्म 'कंगुवा' पर मचा बवाल, जानिए क्यों?

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता बॉबी देओल को अब उनके विलेन के किरदार में काफी सराहा जा रहा है। बीते वर्ष रणबीर कपूर के साथ बॉबी ने 'एनिमल' में विलेन का किरदार निभाया था, जो दर्शकों के लिए बहुत अप्रत्याशित था। इसके बाद, बॉबी अब साउथ सुपरस्टार सूर्या के साथ 'कंगुवा' में एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर कॉलीवुड में काफी चर्चा हो रही थी, किन्तु अब इसके प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ प्रशंसक सोशल मीडिया पर कैम्पेन चला रहे हैं।

तमिल स्टार सूर्या और बॉबी देओल के प्रशंसक लंबे वक़्त से उनकी आगामी फिल्म का इंतजार कर रहे थे, किन्तु अब उन्हें निराशा हाथ लगी है। प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ सभी में गुस्सा भड़क गया है क्योंकि खबरें आ रही हैं कि फिल्म की रिलीज डेट के साथ छेड़छाड़ की गई है। पहले बताया गया था कि यह फिल्म दशहरे यानी 10 अक्टूबर को रिलीज होगी, किन्तु VFX के काम में देरी की वजह से इसकी रिलीज डेट अब बढ़ा दी गई है। अब चर्चा है कि यह फिल्म दीवाली के आसपास 31 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी। हालांकि, प्रोडक्शन हाउस ने इस मामले में अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है।

बताया जा रहा है कि यह निर्णय रजनीकांत की आगामी फिल्म के क्लैश से बचने के लिए लिया गया है। 10 अक्टूबर को रजनीकांत की 'वेट्टैयान' भी रिलीज होनी है, और दोनों फिल्मों के क्लैश के लिए लोग उत्सुक थे। अब इस खबर के फैलने से प्रशंसकों का गुस्सा स्वाभाविक है। फिल्म स्टूडियो ग्रीन के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाई जा रही है तथा इसके खिलाफ लोगों ने #ShameOnYouStudioGreen का कैम्पेन शुरू किया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर यह हैशटैग तेजी से ट्रेंड कर रहा है। प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा व्यक्त किया है। 

बॉलीवुड में हैरामेंट को लेकर कंगना रनौत ने किए हैरतंअगेज खुलासे

तीसरी शादी के सवाल पर आमिर खान ने दे डाला ये चौंकाने वाला जवाब

‘स्त्री 2’ ने तोड़े सारे सारे रिकॉर्ड, 11वें दिन कर डाली इतनी कमाई

Related News