दिल्ली में कल 12 घंटे नहीं आएगा पानी, DJB ने जारी किया बयान

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कुछ हिस्सों में कल यानी शुक्रवार (20 सितंबर) को 12 घंटे तक पानी सप्लाई नहीं होगा। दिल्ली जल बोर्ड (DJB) ने कहा कि रखरखाव के कारण शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी के कुछ हिस्सों में 12 घंटे तक पानी की आपूर्ति नहीं की जा सकेगी। AAP सरकार के अधीन आने वाले DJB द्वारा से जारी एक बयान के मुताबिक, प्रभावित क्षेत्रों में सिविल लाइंस, हिंदू राव अस्पताल, कमला नगर, शक्ति नगर, करोल बाग, पहाड़ गंज, पुराना और नया राजेंद्र नगर, पटेल नगर (पूर्व और पश्चिम), बलजीत नगर, प्रेम नगर, इंद्रपुरी, छावनी क्षेत्रों के कुछ हिस्से और एनडीएमसी और दक्षिण दिल्ली के आसपास के इलाके शामिल हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, बयान में आगे कहा गया है कि डॉ। अंबेडकर राष्ट्रीय स्मारक, सिविल लाइंस के परिसर के अंदर चंद्रावल वाटर वर्क्स से निकलने वाली 500 मिमी व्यास वाली राइजिंग मेन में लीकेज की मरम्मत की वजह से चंद्रावल वाटर वर्क्स से पेयजल आपूर्ति 20 सितंबर को सुबह 11 बजे से 12 घंटे तक बाधित रहेगी, क्योंकि चंद्रावल वाटर वर्क्स बंद रहेगा। मरम्मत की वजह से पानी की आपूर्ति बंद रहेगी। 

DJB ने इस संबंध में सलाह देते हुए अपने बयान में कहा है कि, इसलिए प्रभावित क्षेत्रों के निवासियों को सलाह दी जाती है कि वे पानी का विवेकपूर्ण इस्तेमाल करें। बयान के मुताबिक, DJB हेल्पलाइन या केंद्रीय नियंत्रण कक्ष से मांग पर पानी के टैंकर उपलब्ध रहेंगे। 

CM पद से इस्तीफा देकर नए अभियान पर निकले केजरीवाल, AAP नेता ने बताया प्लान

15 साल पुराने 30 लाख वाहन को कबाड़ में बदलने जा रही तेलंगाना सरकार !

'केंद्र में जल्द सरकार बनाएगा INDIA गठबंधन..', सीएम सिद्धारमैया का बड़ा दावा

Related News