मुंबई एयरपोर्ट पर अलग अलग लुक में दिखाई दिए ये कलाकार

मुंबई के प्राइवेट एयरपोर्ट पर शुक्रवार को कई बॉलीवुड सितारों को पैपराजी ने स्पॉट किया। जहां बी-टाउन की ब्यूटीज ने अपने शानदार लुक से सभी का ध्यान खींचा। कैटरीना कैफ से लेकर श्रद्धा कपूर तक, हर किसी का अंदाज़ बेहद खास था और इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। आइए, देखते हैं कौन-कौन से स्टार्स एयरपोर्ट पर नजर आए और उनका लुक कैसा रहा।

अजय देवगन का कैजुअल लुक

सबसे पहले बात करते हैं बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन की, जिन्हें शुक्रवार की सुबह एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया। अजय अपने सरल और आरामदायक लुक में नजर आए, जिससे उनके स्टाइल को और भी सहज बनाया गया।

शिल्पा शेट्टी का ट्रेडिशनल अवतार

बी-टाउन की खूबसूरत एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने भी एयरपोर्ट पर सभी का ध्यान आकर्षित किया। उन्होंने साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वो बेहद ग्लैमरस लग रही थीं। शिल्पा का यह ट्रेडिशनल लुक देखने लायक था और उनकी स्टाइल ने सभी को हैरान कर दिया।

श्रद्धा कपूर का शरारा सूट लुक

श्रद्धा कपूर को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वो बेहद खूबसूरत शरारा सूट में नजर आईं। श्रद्धा का यह ट्रेडिशनल और सिम्पल लुक उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। उनकी सादगी और खूबसूरती का यह अनोखा मेल हमेशा की तरह दिल जीतने वाला था।

कृति सेनन की देसी स्टाइल

एयरपोर्ट पर एक और स्टार जो सभी का ध्यान खींचने में कामयाब रही, वो थीं कृति सेनन। कृति ने मल्टीकलर की साड़ी पहनी थी, जिसमें हैवी वर्क किया हुआ था। उनका देसी लुक काफी आकर्षक और सुंदर लग रहा था, जिसने उन्हें पूरी तरह से एयरपोर्ट पर एक अलग अंदाज में पेश किया।

कैटरीना कैफ की बांधनी साड़ी

कैटरीना कैफ ने भी एयरपोर्ट पर अपने स्टाइलिश लुक से सबका ध्यान खींचा। उन्होंने बांधनी साड़ी पहनी थी और उनके खुले बाल और मिलियन डॉलर वाली स्माइल ने उनके लुक को और भी खास बना दिया। कैटरीना का यह ट्रेडिशनल अवतार उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहा है।

सैफ अली खान का डैशिंग लुक

आखिर में बात करते हैं सैफ अली खान की, जो एयरपोर्ट पर डैशिंग अंदाज में नजर आए। सैफ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘देवरा’ को लेकर चर्चा में हैं और उनके इस स्टाइलिश लुक ने भी फैंस का दिल जीत लिया है।

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

Related News