ये है नेटफ्लिक्स की शानदार फ़िल्में

नेटफ्लिक्स पर ‘सेक्टर 36’ 13 सितंबर से स्ट्रीम होगी। इस फिल्म में विक्रांत मैसी, दीपक डोबरियाल और आकाश खुराना मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म दिल्ली में बच्चों की गुमशुदगी से जुड़े एक सीरियल किलर की कहानी पर आधारित है और रियल लाइफ इवेंट से प्रेरित है।

बर्लिन: ‘बर्लिन’ 13 सितंबर 2024 को जी 5 पर रिलीज हो रही है। यह फिल्म एक साइन लैंग्वेज एक्सपर्ट की कहानी है। इसमें अपारशक्ति खुराना, इश्वाक सिंह, राहुल बोस और अनुप्रिया गोयंका लीड रोल में हैं।

एमिली इन पेरिस सीजन 4 पार्ट 2: ‘एमिली इन पेरिस’ के चौथे सीजन का दूसरा पार्ट 12 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर हुआ। इस रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा में लिली कोलिन्स मुख्य भूमिका में हैं।

लेट नाइट विद द डेविल: ‘लेट नाइट विद द डेविल’ एक हॉरर फिल्म है जो 13 सितंबर से Lionsgate पर स्ट्रीम होगी। फिल्म में एक लड़की दावा करती है कि उस पर भूत सवार है। यह शुरुआत में एक पब्लिसिटी स्टंट के रूप में शुरू होता है, लेकिन धीरे-धीरे भयानक हो जाता है।

बेंच लाइफ: ‘बेंच लाइफ’ एक कॉमेडी-ड्रामा सीरीज़ है जो 12 सितंबर को सोनी लिव पर प्रीमियर हुई। यह सीरीज़ कॉरपोरेट ऑफिस की बेंच पर होने वाले अनदेखे अनुभवों को मजेदार नजरिए से दिखाती है। इसमें वैभव रेड्डी, रितिका सिंह और चरण पेरी ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं।

हिजाब-दाढ़ी बैन, अवैध मस्जिदों पर एक्शन..! आखिर मुस्लिम देश में ऐसा क्यों कर रही सरकार

'कोर्ट की भाषा अंग्रेजी है, हिंदी में दलील मत दो..', ऐसा क्यों बोली शीर्ष अदालत

रूस में रहकर जासूसी कर रहे थे ब्रिटिश राजनयिक, पुतिन ने 6 को निकाला

Related News