OTT पर लोगों का दिल जीतने आ रही है ये फ़िल्में

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर इस हफ्ते दर्शकों के लिए कई नई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई हैं, जिनका इंतजार लोग काफी समय से कर रहे थे। इनमें तमिल से लेकर साइबर थ्रिलर और मराठी क्राइम थ्रिलर तक का शानदार मिश्रण देखने को मिलेगा। अब आपको बताते हैं, इस हफ्ते कौन-सी फिल्में और वेब सीरीज ओटीटी पर रिलीज हुई हैं।

द गोट

यह एक तमिल एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमें थलापति विजय ने जबरदस्त एक्शन करते हुए अपनी बेहतरीन एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म में प्रशांत, प्रभुदेवा, मोहन जयराम, स्नेहा लैला, अजमल अमीर, मीनाक्षी चौधरी और पारवती नायक जैसे कलाकार भी नजर आते हैं। पहले ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन अब इसे नेटफ्लिक्स पर 3 अक्टूबर को रिलीज किया गया है। अगर आप एक्शन फिल्मों के फैन हैं, तो यह फिल्म आपके लिए बेहतरीन है।

CTRL

यह एक साइबर थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अनन्या पांडे और विहान समत मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म की कहानी एक इंफ्लुएंसर कपल के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी जिंदगी में अचानक कुछ अजीब घटनाएं होने लगती हैं। जब अनन्या का किरदार विहान से धोखा खाने के बाद एआई से कहती है कि वो विहान को उसकी जिंदगी से हटा दे, तब क्या होता है, यह देखना बेहद रोमांचक है। इस फिल्म को 4 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया है। अगर आप तकनीक और थ्रिल से भरी कहानियों को पसंद करते हैं, तो यह फिल्म आपकी पसंद बन सकती है।

द सिग्नेचर

यह फिल्म एक बुजुर्ग कपल की कहानी पर आधारित है, जिनकी जिंदगी तब बदल जाती है जब पत्नी अचानक बीमार हो जाती है और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ता है। इस मुश्किल वक्त में वे इमोशनल और फाइनेंशियल चुनौतियों का सामना कैसे करते हैं, यह फिल्म बहुत ही संवेदनशील तरीके से दिखाती है। द सिग्नेचर को 4 अक्टूबर को जी5 पर रिलीज किया गया है। यह फिल्म दिल छू लेने वाली है, खासकर अगर आप पारिवारिक ड्रामा पसंद करते हैं।

मनवत मर्डर्स

मनवत मर्डर्स एक मराठी क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज है जिसे आशीष अविनाश बेंद्र ने डायरेक्ट किया है। यह सीरीज एक सस्पेंस और थ्रिलर से भरी कहानी पेश करती है, जिसमें कई मर्डर्स की गुत्थी सुलझाई जाती है। यह शो 4 अक्टूबर को सोनी लिव पर रिलीज हुआ है और अगर आप क्राइम थ्रिलर के शौकीन हैं, तो इसे मिस नहीं करना चाहिए।

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

Related News