स्त्री-2 की आंधी में उड़ गई ये फिल्में

15 अगस्त के मौके पर कई बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज हुईं, जिनमें 'वेदा', 'खेल खेल में', और 'स्त्री 2' शामिल हैं। इन तीनों फिल्मों के बीच जबरदस्त चर्चा थी, लेकिन इनमें से 'स्त्री 2' ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं। इस फिल्म ने सिर्फ 5 दिनों में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है।

'स्त्री 2' का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन

'स्त्री 2' के मेकर्स ने फिल्म को 14 अगस्त की रात 9:30 बजे रिलीज करके बाजी मार ली। फिल्म की रिलीज के इस खास समय का फायदा उठाते हुए, 'स्त्री 2' ने पहले ही दिन शानदार बिजनेस कर लिया। 15 अगस्त को फिल्म का जलवा देखने को मिला, जिसने दर्शकों को खूब लुभाया।

फिल्मों की कमाई की तुलना

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो 'स्त्री 2' सबसे ऊपर है। इस फिल्म ने पांच दिनों में 228.45 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। इसके मुकाबले, अक्षय कुमार की फिल्म 'खेल खेल में' ने पांच दिनों में केवल 16.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जो 'स्त्री 2' के आंकड़ों से काफी पीछे है।

जॉन अब्राहम की फिल्म 'वेदा' भी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई। 'वेदा' ने पांच दिनों में केवल 15.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। जॉन अब्राहम की फिल्म इस आंकड़े के साथ अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' से भी पीछे रह गई है।

'स्त्री 2' का रिकॉर्ड

'स्त्री 2' ने महज 5 दिनों में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करके नया रिकॉर्ड बना दिया है। यह फिल्म 2024 की सबसे जल्दी 200 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्मों की लिस्ट में आ गई है।

फिल्मों का फ्यूचर

इन आंकड़ों को देखते हुए, 'स्त्री 2' ने अपने पहले हफ्ते में ही दर्शकों और क्रिटिक्स से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त की है। वहीं, 'खेल खेल में' और 'वेदा' को दर्शकों का उतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिला है।

'पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री ने जो बयान दिए हैं वो..', केंद्र सरकार पर कपिल सिब्बल का बड़ा हमला

कपिल शर्मा शो के होस्ट ने वसूली मोटी रकम

जल्द ही रिलीज होगा 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का नया सीजन, सामने आई शो की नई थीम

Related News