बीच में ही नंबर 1 शो 'अनुपमा' को छोड़ गए ये सितारे

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' ने लंबे वक़्त से दर्शकों का दिल जीता है, और इसके कई एक्टर्स ने इस शो से लोकप्रियता प्राप्त की है। हालांकि, कई एक्टर्स ने इस शो को विभिन्न कारणों से बीच में ही छोड़ दिया है। हाल ही में, सुधांशु पांडे ने भी शो को अलविदा कहा, जिससे प्रशंसक बहुत भावुक हो गए। इसके पहले भी कई कलाकार शो छोड़ चुके हैं तथा आज वे किस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं, यह जानना दिलचस्प होगा:

पारस कलनावत:  शो में अनुपमा के दूसरे बेटे का रोल निभाने वाले पारस ने अपनी भूमिका में आए बदलावों के कारण शो छोड़ा। अब वह 'कुंडली भाग्य' में नजर आ रहे हैं।

अनघा भोसले:  अनुपमा से निकलकर अनघा ने पूरी इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और अब वह कृष्ण भक्ति में अपना समय बिता रही हैं।

अपूर्व अग्निहोत्री:  उन्होंने शो में डॉक्टर का किरदार निभाया था, लेकिन अब वह व्लॉगिंग में व्यस्त हैं।

आशीष मेहरोत्रा:  तोषू का रोल निभाने वाले आशीष ने 'खतरों के खिलाड़ी 14' के लिए शो छोड़ा। हाल ही में, वह रोहित शेट्टी के शो से बाहर हो चुके हैं और फिलहाल किसी शो में नजर नहीं आ रहे हैं।

मुस्कान बामने:  पाखी का किरदार निभाने वाली मुस्कान ने लीप के बाद मां का रोल करने से इंकार कर दिया और तब से किसी नए शो में दिखाई नहीं दी हैं।

अनेरी वजानी:  मालविका कपाड़िया का रोल निभाने वाली अनेरी ने कैरेक्टर साइडलाइन होने पर शो छोड़ दिया और 'खतरों के खिलाड़ी 12' और 'बाघिन' में नजर आईं।

इन कलाकारों ने विभिन्न कारणों से शो छोड़ा, लेकिन उनके प्रशंसक अभी भी उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं।

'अनुपमा' छोड़ने पर सुधांशु पांडे ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा?

सलमान खान भी हो गए थे इस अदाकारा के दीवाने, वायरल हुआ VIDEO

इन इंफ्लूएंसर्स पर भड़कीं उर्फी जावेद, जानिए क्यों?

Related News