इन स्टार्स ने ठुकराया बिग बॉस 18 का ऑफर, कन्फर्म कंटेस्टेंट होने की खबर निकली गलत

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी का यह सीजन बहुत अच्छा गया किन्तु अब प्रशंसकों को इंतजार है उस घड़ी का, जब बॉलीवुड के भाईजान बतौर होस्ट वापसी करेंगे। बिग बॉस 18 की प्रीमियर डेट पहले ही सामने आ चुकी है तथा प्रतियोगियों के नामों पर कयासबाजी भी शुरू हो गई है। सलमान खान होस्टेड टेलीविज़न के सबसे बड़े रियलिटी शो में इस बार कौन से सेलेब्रिटी बतौर प्रतियोगी दिखाई देंगे, इस बारे में कुछ ही समय पहले ऐसी खबर आई थी कि दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम इस सीजन के पहले कन्फर्म प्रतियोगी हैं। इसके अतिरिक्त भी कुछ एक्टर्स के नामों पर दावा किया गया था मगर अब कुछ और ही हकीकत सामने आ रही है।

शोएब इब्राहिम ने अपने एक व्लॉग में खुद यह स्पष्ट किया है कि वह बिग बॉस जैसे रियलिटी शोज के लिए नहीं बने हैं। शोएब इब्राहिम ने कहा कि वह सलमान खान होस्टेड रियलिटी शो के लिए बहुत अधिक मासूम हैं तथा वह इस शो का हिस्सा नहीं बनने जा रहे हैं। मालूम हो कि दीपिका कक्कड़ बिग बॉस हाउस का हिस्सा रह चुकी हैं तथा उनके हैंडसम हसबैंड शोएब भी एक टेलीविज़न एक्टर हैं, जिनके शो में होने की खबरें सोशल मीडिया पर खूब चली थीं। मगर अब जब शोएब ने खुद ही सब स्पष्ट कर दिया है तो अफवाहें थम गई हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 का हिस्सा रहे लव कटारिया और रणवीर शौरी के नामों पर भी अनुमान लगाए जा रहे थे। 

खबर आई थी कि दोनों ही सेलेब्रिटीज से पूछा गया है कि क्या वो बिग बॉस 18 का हिस्सा बनना चाहेंगे? यह बात सही है कि उन्हें ऑफर प्राप्त हुआ है मगर एक तरफ जहां रणवीर शौरी ने यह ऑफर पूरी तरह रिजेक्ट कर दिया वहीं दूसरी ओर लव कटारिया ने कहा कि वह शायद यह शो नहीं करेंगे, मगर उन्होंने पूरी तरह इनकार नहीं किया है। ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि शायद बिग बॉस 18 में दर्शक लव कटारिया को देख पाएं। लव कटारिया और रणवीर शौरी के अतिरिक्त कुछ और फ्रेश प्रतियोगी हैं जिनके बिग बॉस 18 में होने को लेकर चर्चा जारी है। सुपरहिट यूट्यूब चैनल 'राउंड टू हेल' के एक्टर ज्यान तथा फैजी के शो में आने को लेकर चर्चाएं हो रही हैं लेकिन जानकारी के अनुसार, दोनों ही एक्टर्स को असल में अप्रोच ही नहीं किया गया है। 

'एक्स गर्लफ्रेंड ने किया था काला जादू', इस मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

आदित्य नारायण को सरेआम लड़की ने जड़ दिया था थप्पड़, चौंकाने वाला है पूरा मामला

'अंगूरी भाभी' पर आखिर क्यों भड़की कपिल शर्मा की ऑन स्क्रीन ‘बीवी’?

Related News