पहले ही दिन बिग बॉस के घर में भिड़े ये 2 कंटेस्टेंट, मचा बवाल

टीवी का चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 18 एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लौट आया है। 6 अक्टूबर को शो का ग्रैंड प्रीमियर हुआ। जब से इस शो की चर्चा आरम्भ हुई, तब से हर जगह इसी के अपडेट्स पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है। हंसी, मजाक, झगड़े एवं कई सारे ड्रामा के साथ यह शो लंबे वक़्त से ख़बरों में बना हुआ है। हालांकि, शो शुरू हुए अभी सिर्फ एक ही दिन हुआ है तथा पहले ही दिन ही इसमें गर्मागर्मी देखने को मिल गई।

हाल ही में बिग बॉस 18 के पहले एपिसोड का प्रोमो रिलीज़ हुआ, जिसमें प्रतियोगियों के तौर पर आए इंफ्लूएंसर रजत दलाल और भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा के बीच तीखी बहस देखने को मिली। प्रोमो देखने के पश्चात् दर्शक इस एपिसोड को लेकर बहुत उत्साहित हैं। शो की धमाकेदार शुरुआत का अंदाजा दर्शकों के रिएक्शन से लगाया जा सकता है। एपिसोड अभी प्रसारित भी नहीं हुआ है तथा सोशल मीडिया पर लोग अपने-अपने पसंदीदा प्रतियोगियों का समर्थन करते हुए बहस में जुट गए हैं। प्रोमो में रजत और तजिंदर के बीच एक पुरानी बाइक विवाद को लेकर बहस छिड़ गई है। कुछ वक़्त पहले रजत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ तेज़ी से जाते नजर आए थे।

वीडियो में देखा गया कि उनकी कार से एक बाइक की टक्कर हुई तथा रजत वहां से भाग गए। इस मामले पर रजत ने कहा कि पूरे देश ने वह वीडियो देखा है एवं उन्होंने तजिंदर से पूछा कि क्या उन्होंने बाइक सवार को गिरते हुए देखा। इस पर तजिंदर ने जवाब दिया, "हां, मैंने देखा।" तजिंदर के जवाब पर रजत और उनके बीच बहस छिड़ गई। रजत ने कहा, "यदि ये गेट बीच में न होता, तो 2 मिनट में आपका मजाक बना देता।" इस पर तजिंदर ने कहा, "मेरे मन में था कि आपने मारा है।" फिर रजत ने गुस्से में जवाब दिया, "ठीक से बात करो, भूत बना दूंगा।" यह बहस कितनी गंभीर होती है, यह तो एपिसोड के प्रसारित होने के पश्चात् ही पता चलेगा।

बिग बॉस के घर होगा इस अदाकारा का बोलबाला, पैक किए 400 जोड़ी कपड़े

रुबीना दिलैक ने रिवील किया बेटियों का चेहरा, ससुराल में होगा मुंडन संस्कार

पति संग आरती करते हुए रो पड़ी एक्ट्रेस, सामने आया VIDEO

Related News