वो तोड़ते हैं और हम जोड़ते हैं... , जम्मू-कश्मीर में राहुल गांधी का हमला

जम्मू: जम्मू-कश्मीर एवं हरियाणा विधानसभा चुनाव की दिनांकों की घोषणा के पश्चात् सभी राजनीतिक दल अपने-अपने स्तर पर तैयारियों में जुटे हैं. हरियाणा में कांग्रेस एवं आम आदमी पार्टी (AAP) विधानसभा चुनावों के लिए गठबंधन पर बातचीत कर रही है. जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के पहले फेज के 24 सीटों पर 18 सितंबर को मतदान होगा। कांग्रेस सांसद एवं लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी बुधवार को प्रचार के लिए जम्मू-कश्मीर पहुंचे। 

राहुल की पहली रैली रामबन के गूल में चल रही है। दूसरी रैली अनंतनाग के डूरू में दोपहर 1.30 बजे से होगी। इसके लिए जम्मू-कश्मीर पुलिस ने दोनों जगह सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए हैं। जम्मू-कश्मीर चुनाव 18 सितंबर, 25 सितंबर और 1 अक्टूबर को 3 फेज में होने वाले हैं। कांग्रेस पार्टी ने 40 स्टार प्रचारकों का नाम तय किया है। इनमें मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया और प्रियंका का नाम भी सम्मिलित है।

वही जम्मू-कश्मीर की रैली के दौरान राहुल गांधी ने कहा, "पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस के लोग नफरत और हिंसा फैला रहे हैं. उनका काम नफरत फैलाने का है तथा हमारा काम मोहब्बत फैलाने का है. वो तोड़ते हैं और हम जोड़ते हैं. नफरत को मोहब्बत से ही हराया जा सकता है." राहुल गांधी ने आगे कहा कि अंत में मोहब्बत की ही जीत होती है. पहले नरेंद्र मोदी छाती फैलाकर आते थे और अब झुककर आते हैं. हिंदुस्तान के इतिहास में पहली बार स्टेटहुड छीना गया है.

कैद हुआ मौत का Live Video, घबराहट होने पर डॉक्टर के पास आया और...

बिहार में IAS अधिकारियों को मिली नई जिम्मेदारी, कई अफसरों का हुआ स्थानंतरण

बिहार में ऑर्केस्ट्रा देखने के दौरान गिरा छज्जा, 100 से ज्यादा लोग हुए घायल

Related News