39 साल के रणवीर की गर्लफ्रेंड बनेगी 19 साल की ये अदाकारा

रणवीर सिंह इन दिनों पिता बनने का आनंद उठा रहे हैं और साथ ही अपने कई बड़े प्रोजेक्ट्स में भी व्यस्त हैं। इसी बीच उनकी अगली फिल्म की चर्चा जोरों पर है, जिसे डायरेक्टर आदित्य धर बना रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ-साथ संजय दत्त, आर. माधवन, अक्षय खन्ना और अर्जुन रामपाल जैसे बड़े सितारे भी नजर आने वाले हैं। यह एक मल्टी-स्टारर फिल्म होने वाली है, जिससे फैंस की उम्मीदें और भी बढ़ गई हैं।

रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड का रोल निभाएंगी सारा अर्जुन?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म में 19 साल की सारा अर्जुन को रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड का रोल ऑफर किया गया है। हालांकि, अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इस खबर ने सोशल मीडिया पर बहस को जन्म दे दिया है। सारा अर्जुन पहले चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम कर चुकी हैं और उन्हें 'पोन्नियिन सेलवन' में ऐश्वर्या राय के यंग वर्जन के रोल में देखा गया था। फिल्म में सारा अर्जुन का किरदार छोटा होगा, लेकिन रणवीर सिंह और सारा की उम्र में करीब 20 साल का अंतर होने की बात सामने आ रही है, जिस पर नेटिज़न्स ने अपनी राय दी है। रणवीर सिंह की उम्र 39 साल है जबकि सारा अभी 19 साल की हैं। इस उम्र के अंतर को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर सवाल उठा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं

इस खबर को लेकर सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। एक यूजर ने कहा, "जब 'बैंड बाजा बारात' आई थी, तब सारा सिर्फ 5 साल की थी। अब 39 साल का बंदा एक 19 साल की लड़की से रोमांस करेगा?" वहीं, कुछ लोगों को यह उम्र का अंतर अजीब लग रहा है और उन्होंने इसे असहज करार दिया है। एक और यूजर ने कहा, "समय बदल गया है और लोग इस बारे में बात कर रहे हैं, यह एक अच्छी बात है।" हालांकि, अभी तक फिल्म के प्रोड्यूसर्स या डायरेक्टर की तरफ से इस कास्टिंग को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। इसलिए अभी इस खबर की पुष्टि होना बाकी है।

फिल्म की शूटिंग और रिलीज डेट

इस फिल्म का निर्माण जियो स्टूडियो की ज्योति देशपांडे, लोकेश धर और आदित्य धर के बैनर बी62 स्टूडियो के तहत हो रहा है। आदित्य धर ने इससे पहले 'आर्टिकल 370' जैसी सुपरहिट फिल्म बनाई थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। इस नई फिल्म की शूटिंग जुलाई 2024 में थाईलैंड में शुरू हुई थी, जहां पहले शेड्यूल को पूरा किया गया। रणवीर सिंह इस फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग नवंबर में फिर से शुरू करने वाले हैं।

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

Related News