ये एक्टर बना TV का सबसे हाई-पेड होस्ट

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान न केवल फिल्म इंडस्ट्री में, बल्कि टीवी पर भी सबसे चहेते स्टार बन चुके हैं। उन्हें स्क्रीन पर देखना हर किसी को पसंद है, जिसकी वजह से उनकी डिमांड भी बढ़ गई है। इस बार वे एक बार फिर बिग बॉस 18 को होस्ट करते हुए, सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स को फटकारते नजर आएंगे। सलमान को बिग बॉस से जुड़े 14 वर्ष हो चुके हैं। चार सीज़न को छोड़कर, हर सीज़न में सलमान ने बतौर होस्ट टीआरपी का तड़का लगाया है तथा इसके लिए उन्हें हर साल करोड़ों की फीस भी मिलती है।

किन्तु इस बार उन्होंने KBC के होस्ट अमिताभ बच्चन को भी पीछे छोड़ दिया है। इस बार सलमान की चार्ज की गई रकम के अनुसार, वे टीवी के सबसे हाई-पेड होस्ट बन गए हैं। उन्हें पिछले सीज़न से भी अधिक राशि मिल रही है। रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने इस बार अपनी फीस में इजाफा किया है। वे एक महीने में लगभग 60 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। सूत्रों का मानना है कि उनके कॉन्ट्रैक्ट के अनुसार, अगर शो 15 सप्ताहों तक चलता है, तो उनकी कुल कमाई तकरीबन 250 करोड़ रुपये होगी। 

बिग बॉस को लेकर सलमान का जो क्रेज प्रशंसकों के बीच देखने को मिला है, वह किसी और होस्ट के लिए नहीं देखा गया है। बिग बॉस के सभी टीवी और ओटीटी सीज़नों में अरशद वारसी, अमिताभ बच्चन, शिल्पा शेट्टी, करण जौहर समेत कई सेलेब्रिटीज ने इस रियलिटी शो को होस्ट किया है।

Live-शो में इस शख्स को देखते ही दिलजीत ने झुकाया-सिर, देखकर हैरत में पड़े फैंस

'2 बार टूटी शादी', अब TV पर तीसरी दुल्हन ढूंढेगा मशहूर एक्टर

भरी महफ़िल में अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को लगाई डांट, वायरल हुआ VIDEO

Related News