'तारक मेहता...' शो छोड़ने जा रहा है ये एक्टर! नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा, टीवी का सबसे लंबे वक़्त तक चलने वाला शो है, जो 2008 से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इसके पात्रों को दर्शकों से बहुत प्यार प्राप्त हुआ है, हालांकि कुछ किरदार शो छोड़ चुके हैं। हाल ही में, शो के आत्माराम भिड़े, जिन्हें मंदार चंदवादकर ने निभाया है, के शो छोड़ने की अफवाहें उड़ रही थीं।

सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो में दिखाया गया कि मंदार ने शो छोड़ दिया है तथा इस वीडियो के साथ हाथ जोड़ते हुए एक तस्वीर भी थी। इस वीडियो में दावा किया गया था कि मंदार शो के निर्माताओं का पर्दाफाश कर रहे हैं तथा वे शो छोड़ रहे हैं। इन अफवाहों को खारिज करते हुए, मंदार चंदवादकर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने बताया कि वायरल वीडियो एवं फोटोज उनके लाइव स्ट्रीम से ली गई हैं, जो शो के 16 साल पूरे होने के अवसर पर आयोजित की गई थी। मंदार ने दर्शकों से अनुरोध किया कि वे इन अफवाहों पर विश्वास न करें और इन्हें फैलाने से बचें।

अपने वीडियो में मंदार ने कहा, "नमस्कार दर्शकों, सबसे पहले आपको कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं। यह वीडियो अफवाहों के बारे में है। मैंने देखा कि कैसे सोशल मीडिया का गलत उपयोग किया जा रहा है। जो फोटोज वीडियो में दिखाई गई हैं, वे मेरे लाइव स्ट्रीम की हैं। यह सब अफवाहें हैं।" वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "प्लीज अफवाहों में यकीन न करें और इन्हें फैलाएं नहीं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो आपके मनोरंजन के लिए वर्ष 2008 से जारी है और आने वाले सालों में भी ऐसा ही रहेगा।" इस प्रकार , मंदार चंदवादकर ने स्पष्ट किया कि वे शो नहीं छोड़ रहे हैं और दर्शकों को अफवाहों से दूर रहने की सलाह दी है।

TV का ये मशहूर एक्टर लेगा बिग बॉस में एंट्री, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

अनिरुद्धाचार्य महाराज ने इस कारण ठुकराया बिग बॉस 18 का ऑफर

'मैंने बीते 3 साल से S@X नहीं किया है...', एक्ट्रेस का चौंकाने वाला बयान

Related News