कास्टिंग काउच पर इस एक्टर ने किया हैरतंअगेज खुलासा

मनोरंजन जगत के अभिनेता चंदन के. आनंद लगभग दो दशकों से अभिनय की दुनिया में सक्रिय हैं। अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि करियर के आरभिंक दिनों में इसे समझौता कहा जाता था। उन्होंने बताया कि जब एक ऑफिस के कॉर्डिनेटर ने उनसे यह कहा तो वह वहां से भाग निकले।

वही चंदन कुछ वक़्त पहले रिलीज हुई नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘क्लास‘ में दिखाई दिए थे। इसके अतिरिक्त उन्होंने जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल‘ में काम किया। उनके टेलीविज़न सीरियल में ‘दुर्गा और चारू‘, ‘बैरिस्टर बाबू‘, ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल‘, ‘झांसी की रानी‘ और ‘ये प्यार ना होगा कम‘ समेत अन्य है।

वही कास्टिंग काउच पर बोलते हुए चंदन ने कहा, ‘समझौता बोलते थे पहले, मैं अपने पूरे करियर में एक कॉर्डिनेटर से मिला था। उसने कहा, तुम्हें पता है ना समझौता करना पड़ता है। मैंने कहा, ये क्या होता है। तो उसने कहा, फोटो दे दो बुलाता हूं तुम्हें। मैं कॉर्डिनेटर के ऑफिस से भागा। मुझे लगता है कि छिपे हुए एजेंडे वाले लोग पूरी दुनिया में हैं। आपको अपने मूल्यों एवं सिद्धांतों पर टिके रहना होगा एवं मजबूत रहना होगा। जब तक आप अपनी आखिरी सांस के साथ हैं कुछ नहीं होगा।‘ इंडस्ट्री में आने से पहले संघर्ष पर चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, ‘मुश्किल हालात थे मगर मैं सोचता था कि यही जिंदगी है तथा इसका हर पल खूबसूरत है। 

द कपिल शर्मा शो में मचेगा धमाल, प्रोमो देख झूम उठे फैंस

'मेरे पास आएं, मुझे गाली दें', मामा गोविंदा को लेकर बोले कृष्णा अभिषेक

विराट कोहली के बाद MC Stan ने तोड़ा शाहरुख खान का रिकॉर्ड

Related News