बिग बॉस में होगी 'गुम है...' के इस एक्टर की एंट्री, नाम जानकर झूम उठेंगे

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 के बाद दर्शकों को बिग बॉस 18 का बेसब्री से इंतजार है। सलमान खान के इस शो के लिए निरंतर नई अपडेट्स सामने आ रही हैं। अब तक कई बड़े नामों की चर्चा हो चुकी है, तथा कुछ नामों को कंफर्म भी किया जा चुका है। हालांकि, अभी तक निर्माताओं की तरफ से प्रतियोगियों की फाइनल लिस्ट जारी नहीं की गई है। हाल ही में सलमान खान ने शो का प्रोमो भी शूट कर लिया है, जिससे प्रशंसकों की खुशी दोगुनी हो गई है। इस बीच, 'गुम है किसी के प्यार में' के एक बड़े स्टार का नाम भी शो से जुड़ता दिखाई दे रहा है।

बिग बॉस 18 को लेकर अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं। नए नाम की जानकारी से पता चला है कि 'गुम है किसी के प्यार में' के ईशान यानी शक्ति अरोड़ा इस शो का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि, इस पर शक्ति अरोड़ा या निर्माताओं की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, किन्तु अगर उनकी एंट्री होती है, तो प्रशंसक बहुत खुश होंगे। शक्ति अरोड़ा से पहले, 'गुम है किसी के प्यार में' के नील भट्ट एवं ऐश्वर्या शर्मा बिग बॉस 17 का हिस्सा रह चुके हैं।

प्रशंसकों को हमेशा बिग बॉस की थीम का बेसब्री से इंतजार रहता है, और इस बार बिग बॉस 18 की थीम भी सामने आ चुकी है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, इस सीज़न की थीम जीवन के विभिन्न चरणों पर फोकस करेगी, जो पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर के चारों ओर घूमेगी। इस महीने के अंत तक शो का प्रोमो रिलीज किए जाने की संभावना है।

'बिग बॉस 18' के सेट पर पर पहुंची सलमान की बूढी फैन

सलमान खान की टूटी पसलियां-लगी गंभीर चोट, हालत देख दुखी हुए फैंस

कैंसर के साथ नई बीमारी का शिकार हुई हिना खान, पोस्ट देख घबराए फैंस

Related News