अक्षय कुमार के प्रैंक से खतरे में आई इस एक्टर की शादी, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिटनेस और सेट पर समय की पाबंदी के लिए तो मशहूर हैं ही, मगर उनकी एक और खासियत है जिसके कारण उनके को-स्टार्स उन्हें खूब याद रखते हैं। अक्षय प्रैंक करने में भी माहिर हैं, तथा उनके साथी कलाकार कई बार उनके प्रैंक की मजेदार कहानियां साझा कर चुके हैं। हाल ही में जाने-माने एक्टर मनोज पाहवा ने अक्षय के एक प्रैंक की कहानी सुनाई। मनोज ने अक्षय के साथ फिल्म 'सिंह इज किंग' में काम किया था तथा इस फिल्म के सेट पर अक्षय ने ऐसा जोरदार प्रैंक किया कि मनोज की शादी टूटने की कगार पर आ गई थी।

प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, मनोज ने एक इंटरव्यू में 'सिंह इज किंग' (2008) के सेट पर अक्षय द्वारा किए गए प्रैंक की बात बताई है। उन्होंने बताया कि ऑस्ट्रेलिया में एक शूट के चलते अक्षय की शरारत के कारण उनकी शादी में लगभग गलतफहमी पैदा हो गई थी। मनोज ने बताया, एक दिन शूट के बाद जब उनकी पत्नी, अभिनेत्री सीमा पाहवा ने उन्हें फोन किया, तो अक्षय ने झट से फोन उठा लिया। एक सच्चे प्रैंकस्टर की तरह, अक्षय ने मनोज की आवाज में बात करना शुरू कर दिया तथा सीमा को भ्रमित करने लगे। हालांकि, सीमा जल्द ही समझ गईं कि फोन पर उनके पति नहीं हैं। मगर अक्षय का प्रैंक यहीं खत्म नहीं हुआ। उन्होंने अपने मजाक को और आगे बढ़ाने के लिए फिल्म में साथ काम कर रही नेहा धूपिया को भी सम्मिलित कर लिया। नेहा ने एक अंजान महिला होने का नाटक करते हुए casually कह दिया कि "मनोज बाथरूम में हैं।" बावजूद इसके, सीमा प्रैंक के जाल में नहीं फंसीं। 

मनोज ने इस घटना को याद करते हुए बताया, "अक्षय ने यह प्रैंक करने का पूरा प्रयास किया, लेकिन मैं और सीमा इतने सालों से शादीशुदा हैं कि ऐसा कुछ भी काम नहीं कर सकता। हम एक-दूसरे को काफी अच्छे से समझते हैं।" भले ही अक्षय का यह प्रैंक सफल नहीं हुआ हो, मगर इससे यह स्पष्ट पता चलता है कि अक्षय अपने को-स्टार्स के साथ कितना मजाकिया माहौल बनाए रखते हैं और उनके साथ कितनी अच्छी बॉन्डिंग रखते हैं। 'सिंह इज किंग' अक्षय के करियर की बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ, ओम पुरी, किरण खेर, रणवीर शौरी और नेहा धूपिया ने भी अभिनय किया था।

बॉबी देओल की खूंखार फिल्म 'कंगुवा' पर मचा बवाल, जानिए क्यों?

प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का शर्मा को लेकर मनोज पाहवा ने किया ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड में हैरामेंट को लेकर कंगना रनौत ने किए हैरतंअगेज खुलासे

Related News