अपने जन्मदिन से पहले ही हादसे का शिकार हुई ये एक्ट्रेस

फिल्म 'स्त्री 2' का जादू बॉक्स ऑफिस पर अभी भी कायम है। 15 अगस्त को रिलीज हुई श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है। 24 दिनों के बाद भी फिल्म की कमाई और इसका क्रेज थमने का नाम नहीं ले रहा है। हर दिन के साथ 'स्त्री 2' नए रिकॉर्ड्स बना रही है और चौथे शनिवार की कमाई ने फिल्म को एक और उपलब्धि दिला दी है।

'स्त्री 2' की धमाकेदार कमाई

फिल्म के प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स के मुताबिक, 'स्त्री 2' ने 22 दिनों के भीतर भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कुल 526.43 करोड़ रुपए का नेट कलेक्शन किया था। सैकनिल्क के अनुसार, फिल्म ने 23वें दिन 4.5 करोड़ रुपए की कमाई की थी, जबकि चौथे शनिवार यानी 24वें दिन 8.75 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। इस तरह फिल्म का कुल कलेक्शन अब 539.68 करोड़ रुपए हो गया है।

चौथे शनिवार को 'स्त्री 2' ने बनाया रिकॉर्ड

फिल्म ने चौथे शनिवार को भी शानदार कलेक्शन करते हुए एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है। 'स्त्री 2' ने अब तक के चौथे शनिवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दूसरी फिल्म का खिताब हासिल कर लिया है। पहले स्थान पर शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' है, जिसने चौथे शनिवार को 10 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

क्या 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ेगी 'स्त्री 2'?

अब सवाल उठता है कि क्या 'स्त्री 2' शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी? साल 2023 की सुपरहिट फिल्म 'पठान' का लाइफटाइम कलेक्शन 543.09 करोड़ रुपए है, और 'स्त्री 2' अपने ताजे कलेक्शन 539.68 करोड़ रुपए के साथ इस रिकॉर्ड को तोड़ने के बेहद करीब आ गई है। संभावना है कि फिल्म अपने संडे कलेक्शन के साथ 'पठान' का रिकॉर्ड पार कर लेगी।

'स्त्री 2' की सफलता के पीछे की वजह

'स्त्री 2' की सफलता का कारण इसकी दिलचस्प कहानी, शानदार एक्टिंग और हॉरर के साथ कॉमेडी का बेहतरीन मिश्रण है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी ने दर्शकों को खूब हंसाया और डराया भी। फिल्म की स्क्रिप्ट और निर्देशन भी इसकी सफलता में बड़ा योगदान दे रहे हैं।

आगे क्या?

अब सबकी निगाहें फिल्म के अगले कुछ दिनों की कमाई पर टिकी हैं। 'स्त्री 2' का कलेक्शन जिस तेजी से बढ़ रहा है, उसे देखकर ऐसा लगता है कि ये फिल्म कई और रिकॉर्ड्स तोड़ सकती है।

साइबर फ्रॉड का शिकार हुआ 51 वर्षीय शख्स, सदमे में कर ली आत्महत्या

भीख नहीं दी तो भिखारी ने पहले दी गालियां, और फिर...

इस एक्ट्रेस की वजह से हो नाराज गए थे करण जोहर

Related News