डेटिंग के वक्त ही इस अदाकारा ने फ्रीज करवा लिए थे एग्स, खुद किया खुलासा

टीवी की मशहूर अदाकारा देबीना बनर्जी के पॉडकास्ट पर इस बार संभावना सेठ गेस्ट के रूप में आईं। उन्होंने लंबे वक़्त से मां बनने का प्रयास किया है तथा शो में अपनी IVF जर्नी और इस के चलते आई मुश्किलों के बारे में बताया। संभावना ने खुलासा किया कि लोग उनकी मां न बन पाने की बात का मजाक उड़ाते थे, मगर उन्होंने सकारात्मक उम्मीद भी जताई। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि जल्द ही अच्छी खबर आएगी।

संभावना सेठ भोजपुरी एक्ट्रेस हैं तथा बिग बॉस के दूसरे सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं। उनका यूट्यूब व्लॉग भी बहुत लोकप्रिय है। जब संभावना देबीना के पॉडकास्ट पर पहुंचीं, तो उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात की। उन्होंने देबीना को बताया कि लोगों की टिप्पणियों की वजह से उन्हें स्ट्रेस महसूस हो रहा था, और देबीना ने सुझाव दिया कि शायद यही वजह है कि वह कंसीव नहीं कर पा रही हैं। संभावना ने कहा, "मैंने मान लिया है कि अब 100 प्रतिशत कुछ अच्छी खबर आने वाली है।"

देबीना ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें एग फ्रीजिंग के बारे में जानकारी है। संभावना ने बताया कि जब अविनाश एवं उन्होंने शादी करने का फैसला लिया, तो उन्होंने एग और एम्ब्रियो फ्रीज करवा लिए थे, क्योंकि उम्र बढ़ रही थी। उन्होंने कहा, "यह एक स्मार्ट मूव था, क्योंकि एज निकल रही थी।" संभावना सेठ अपने पेट्स को बहुत प्यार करती हैं तथा उनके व्लॉग्स में उनके सभी पेट्स नजर आते हैं। वह अपनी प्रेग्नेंसी ट्रीटमेंट्स से जुड़ी अपडेट्स भी व्लॉग्स में देती रहती हैं। उल्लेखनीय है कि देबीना बनर्जी भी बहुत मशक्कत के पश्चात् मां बनी हैं।

दीपिका पादुकोण से अस्पताल मिलने पहुंचे मुकेश अंबानी, सामने आया VIDEO

IC 814 सीरीज में राजीव ठाकुर की कास्ट‍िंग देखकर भड़का डायरेक्टर, कहा- 'इसको क्यों लिया...'

लंदन में कोहली का पीछा कर रहे लोग, देखकर कपल हुआ नाराज

Related News