41 की उम्र में सिंगल है ये अदाकारा, खुद बताई शादी न करने की वजह

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री त्रिशा कृष्णन 41 साल की हैं और आज भी सिंगल हैं, उन्होंने शादी नहीं की है तथा इसका कोई इरादा भी नहीं है। त्रिशा ने बताया, आजकल कोई भी रिश्ते को निभाने में विश्वास नहीं करता, और उन्होंने अपने आस-पास कई लोगों को देखा है जो गलत रिश्तों में हैं। त्रिशा ने कहा, "अगर आप मुझसे पूछेंगे कि मुझे कब शादी करनी है, तो सच में मुझे नहीं पता। यह पूरी तरह से उस पर निर्भर करता है जिस व्यक्ति के साथ मैं हूं।"

आगे उन्होंने कहा, "जिसके साथ मैं अपनी जिंदगी बिताने का सोचूंगी और जिसे मैं मिलूंगी, यह सब उस पर निर्भर करता है। मैं तलाक में विश्वास नहीं करती। अगर मैं शादी करूंगी, तो मैं तलाक की ओर जाना ही नहीं चाहती। मैं ऐसे कई कपल्स को जानती हूं, जो गलत रिश्तों में हैं। इनमें से कुछ मेरे दोस्त हैं और वे बेहद नाखुश हैं, फिर भी वे उस रिश्ते को निभा रहे हैं—कभी बच्चों, परिवार या किसी और वजह से।"

त्रिशा ने स्पष्ट किया, "मैं ऐसी शादी में नहीं रहना चाहती। बिल्कुल नहीं। इसलिए मैं सोचती हूं कि मैं इंतजार करूंगी और उस व्यक्ति से शादी करूंगी जो मेरे लिए सही हो। और अगर ऐसा नहीं होता तो भी ठीक है, शायद यही मेरी किस्मत होगी।" त्रिशा ने पोन्नियन सेल्विन, लियो, सामी और घिली जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है और अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड फिल्म 'कुछ खट्टा कुछ मीठा' में भी नजर आ चुकी हैं।

शाहरुख खान की फिल्म में काम करके पछताया ये एक्टर, खुद बताई वजह

केवल भोजपुरी ही नहीं बल्कि डबल मीनिंग का संगम है बॉलीवुड के ये गाने

रवीना टंडन ने फैन्स से मांगी माफी, जानिए क्यों?

 

Related News