'तारक-मेहता...' की इस अदाकारा ने अब मेकर्स पर लगाया प्रताड़ना और करियर-बर्बाद करने का आरोप

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले लगभग 17 वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो की कहानी एवं इसके पात्र दोनों को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। हाल ही में यह शो विवादों में घिर गया है, क्योंकि निरंतर कई कलाकार शो छोड़ रहे हैं। हाल ही में, सोनू भिड़े की भूमिका निभाने वाली पलक सिधवानी ने इस सीरियल को अलविदा कह दिया। जहां शो के निर्माता पलक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की बात कर रहे हैं, वहीं पलक ने उन पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। अपने जाने के समय, पलक ने निर्माताओं के खिलाफ कई चौंकाने वाले दावे किए हैं।

पलक सिधवानी एवं उनकी टीम ने एक विस्तृत बयान जारी किया है, जिसमें उन्होंने कई हैरान कर देने वाले आरोप लगाए हैं। प्राप्त एक खबर के मुताबिक, पलक ने निर्माताओं पर उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया कि 14 सितंबर को सेट पर उन्हें पैनिक अटैक आया, फिर उन्हें डॉक्टर के पास जाना पड़ा। डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट करने की सलाह दी, मगर इसके बावजूद उन्हें फिर से सीन करने के लिए मजबूर किया गया। अपने बयान में, पलक ने कहा कि निर्माताओं द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने 2019 में सोनू का किरदार निभाने के लिए 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में कदम रखा तथा अनुबंध पर हस्ताक्षर किए, तब मेकर्स ने उन्हें इसे पढ़ने का समय तक नहीं दिया। तत्पश्चात, जब उन्होंने कई बार अनुबंध की एक प्रति मांगी, तो प्रोडक्शन हाउस ने कहा कि वे किसी को भी इसकी कॉपी नहीं देते हैं। इसके अतिरिक्त, जब पलक ने पूछा कि क्या उन्हें शो के साथ-साथ अन्य असाइनमेंट/एंडोर्समेंट लेने से नहीं रोका जाएगा, तो निर्माताओं ने हामी भरी थी कि वे अन्य कलाकारों की तरह ऐसा कर सकती हैं।

पलक ने यह भी बताया कि 18 सितंबर को उनकी निर्माताओं के साथ मीटिंग हुई, जिसमें कहा गया कि वे शो का हिस्सा होते हुए भी विज्ञापन कर रही हैं, जो कि अनुबंध का उल्लंघन है। इस मीटिंग में उन्हें धमकी दी गई कि प्रोडक्शन हाउस उनके सोशल मीडिया अकाउंट को बंद कर सकता है और उनके करियर को पूरी तरह बर्बाद कर सकता है। इसके बाद से उनकी मानसिक स्वास्थ्य में गिरावट आने लगी। इसके अलावा, पलक ने बताया कि आज तक उन्हें उनका बकाया भुगतान नहीं किया गया है, जो 21 लाख रुपये से अधिक है। फिलहाल, पलक सिधवानी के इन आरोपों पर निर्माताओं की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

3 प्रोजेक्ट हाथ से छिने-रातोरात हुई रिप्लेस, ऐश्वर्या ने किया खुलासा

अब ये स्टार किड करने जा रही है बॉलीवुड में डेब्यू

रातोरात शो से निकाला-बर्बाद हुआ करियर, अब बिग बॉस में नजर आएगा ये एक्टर

Related News