कभी पैसों के लिए किसी के साथ भी सो जाती थी ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड में नाम कमाने का सपना लेकर लोग मुंबई तो पहुंच जाते हैं, लेकिन यहां कदम रखते ही सबसे पहले उनका सामना संघर्ष से होता है। कई बार, इस दौरान लोग ऐसे रास्ते चुन लेते हैं, जिससे उन्हें बाद में मुश्किलों का सामना करना पड़ता है और उनका अतीत उन्हें बार-बार परेशान करता रहता है। आज हम बात करेंगे एक ऐसी एक्ट्रेस की, जिन्होंने भी कठिन दौर का सामना किया। ये एक्ट्रेस कभी पैसों की तंगी के कारण गलत रास्ते पर चली गईं, लेकिन बाद में उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा और खुद को एक पहचान दी। आज हम बात कर रहे हैं शर्लिन चोपड़ा की।

कैसे सामने आया था शर्लिन चोपड़ा का ये खुलासा?: शर्लिन चोपड़ा ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि एक समय ऐसा था जब वो पैसे की तंगी के कारण गलत फैसले लेने पर मजबूर हुई थीं। उन्होंने बताया था कि वह पैसों के लिए लोगों के साथ संबंध बनाती थीं, लेकिन अब उन्होंने वह रास्ता छोड़ दिया है।

शर्लिन चोपड़ा का सोशल मीडिया पर बयान: शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए इस बारे में बात की थी। उन्होंने लिखा था, "कई बार मुझे पेड सेक्स के लिए कॉन्टैक्ट किया गया था और मैंने पैसों के लिए ऐसा किया भी। मैं ये बयान इसलिए नहीं दे रही कि कोई मुझे बेचारी समझे, न ही मैं खुद को अच्छा या बुरा साबित करना चाहती हूं। मेरा मकसद सिर्फ यह बताना है कि जो लोग मुझे आज भी ऐसे मैसेज भेजते हैं और संबंध बनाने की बात करते हैं, वे समझ लें कि अब मैं ऐसा नहीं करती। मेरे पहले बनाए गए संबंध मुझे अब याद भी नहीं हैं।"

सोशल मीडिया पर मिला मिला रेस्पॉन्स: शर्लिन चोपड़ा का यह बयान सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में आया। लोगों ने इस पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दीं। शर्लिन ने अपनी बात रखते हुए अपने पुराने फैसलों को सही ठहराने की कोशिश की और कहा कि वह अब उस दौर से निकल चुकी हैं और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुकी हैं। हालांकि, शर्लिन चोपड़ा काफी समय से किसी बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं रही हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो पैपराजी के जरिए अक्सर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट भी करवाया था, जिससे वह एक बार फिर चर्चा में आईं।

इस अभिनेत्री के किसी के साथ काम क्यों नहीं करने देना चाहते थे राजेश खन्ना

स्वाति मालीवाल को निकाल क्यों नहीं देते केजरीवाल ? आखिर कहाँ है समस्या

करीना की नई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खा रही धक्के

Related News