एक्टिंग छोड़ विदेश में घर बसाएगी ये अदाकारा!

टीवी के चर्चित सीरियल उतरन और नजर की मशहूर अदाकारा रही श्रीजिता डे फिलहाल एक्टिंग से ब्रेक पर हैं तथा अपनी शादीशुदा जिंदगी का आनंद ले रही हैं। श्रीजिता ने 30 जून 2023 को जर्मनी के माइकल ब्लोम पापे से कोर्ट मैरिज की तथा इसके पश्चात् 31 जुलाई को अपने पति के साथ व्हाइट वेडिंग की। अब वह अपने ससुराल में चिल कर रही हैं एवं जर्मनी की सुंदर वादियों का आनंद ले रही हैं।

श्रीजिता ने अपने इंस्टाग्राम पर जर्मनी के खूबसूरत स्थानों की कई फोटोज शेयर की हैं। इनमें वह अपने पति के साथ रोमांटिक पलों का आनंद लेते हुए दिखाई दे रही हैं। हाल ही में, उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा कि हैम्बर्ग, जहां से उनका दिल (पति) है, वह हमेशा खुश होती हैं। श्रीजिता ने एक नूडल स्ट्रैप वाली ब्लैक ऑउटफिट के साथ कॉर्सेट बेल्ट पहना था तथा जर्मनी की सड़कों पर पूरी शान के साथ घूमती हुई नजर आई।

श्रीजिता और उनके पति नियमित रूप से मुंबई और जर्मनी के बीच यात्रा करते रहते हैं। हाल ही में श्रीजिता ने शैतानी रस्में सीरीज में चुड़ैल का किरदार निभाया था तथा इससे पहले वह बिग बॉस 16 में भी नजर आई थीं, हालांकि वह पहले सप्ताह बाहर हो गई थीं, मगर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के तौर पर शो में वापस आईं।

रातोरात बंद होने जा रहे ये 4 सीरियल

रिलीज हुआ सपना चौधरी की बायोपिक फिल्म का टीजर

मेडिकल सेक्टर में AI का होगा बड़ा हाथ

Related News