बिग बॉस में नजर आएंगी ये हसीना! नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन के साथ वापसी करने वाले हैं। शो का प्रोमो भी शूट हो चुका है। इस बीच, सोशल मीडिया पर उन नामों की चर्चा शुरू हो गई है जो इस वर्ष बिग बॉस के घर में नजर आ सकते हैं। कई नाम सामने आ चुके हैं, और प्रशंसक भी शो को लेकर एक्साइटेड हैं। अब इस शो के लिए बिग बॉस ओटीटी की प्रतियोगी मनीषा रानी का नाम भी सामने आ रहा है।

बिग बॉस से जुड़ी खबरें देने वाले इंस्टाग्राम पेज biggboss.tazakhabar पर यह जानकारी दी गई है कि बिग बॉस 18 के लिए मनीषा रानी को अप्रोच किया गया है। हालांकि, मनीषा रानी की तरफ से अभी तक शो को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है। कहा जा रहा है कि इस बार शो का थीम पास्ट, प्रेजेंट और फ्यूचर होगा। इस थीम के कारण घर में कुछ पुराने चेहरे भी नजर आ सकते हैं। सोशल मीडिया पर खबरें हैं कि हार्दिक पांड्या की एक्स वाइफ नताशा को भी शो के लिए अप्रोच किया गया है। नताशा सीजन 8 का हिस्सा रह चुकी हैं। 

इसके अतिरिक्त, कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बिग बॉस सीजन 17 के विनर मुनव्वर फारूकी भी इस सीजन में दिखाई दे सकते हैं। सोशल मीडिया पर चर्चा में समीरा रेड्डी, कशिश कपूर, जैन सैफी, पूजा शर्मा, डॉली चायवाला, दिग्विजय सिंह राठी, फैजल शेख (मिस्टर फैजू), शीजान खान, हर्ष बेनिवाल, सुरभि ज्योति, करण पटेल और सोमी अली के नाम भी सामने आ रहे हैं।

करण जौहर के शो में नजर आएंगे ये स्टार्स

ये शो बना नंबर 1, यहाँ देंखे टॉप 10 लिस्ट

TV पर हुई मशहूर सिंगर की बेइज्जती, छीना माइक और...

Related News