खतरों के खिलाड़ी 14 में ये हसीना लेगी वाइल्ड कार्ड एंट्री!, नाम जानकर होगी हैरानी

टीवी के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 14 चल रहा है। इस बार शो में कई मशहूर स्टार्स आए हैं। हालांकि शो के आरम्भ से ही 2 लोकप्रिय प्रतियोगी बाहर हो गए जिसमें आसिम रियाज और शिल्पा शिंदे सम्मिलित हैं। आसिम मे जहां शो छोड़ा है वहीं शिल्पा एलिमिनेट हुईं टास्क नहीं करने से। अब ऐसी खबरें आ ही थीं कि शिल्पा बतौर वाइल्ड कार्ड वापस आ सकती हैं तो जब उनसे इस बारे में पूछा तो जानें उन्होंने क्या कहा।

रिपोर्ट्स के अनुसार शिल्पा ने कहा, 'मुझे नहीं पता। थोड़ा सस्पेंस रहने दीजिए। मैं अभी उस बारे में कुछ नहीं बोल सकती।' शिल्पा को लेकर ऐसा बताया जा रहा था कि वह स्टंट्स तो नहीं कर पाईं बस एंटरटेनमेंट ही कर पाईं। इस पर शिल्पा ने कहा कि उन्होंने कुछ स्टंट्स करके दिखाए हैं शो में। बाकी प्रतियोगियों को लेकर शिल्पा ने कहा कि ये लोग बच्चे की भांति बर्ताव करते हैं तथा इसलिए वह किसी से गुस्सा नहीं हैं। शिल्पा ने कहा कि उन लोगों ने उनके मुताबिक कम ही लाइफ जी है।

हाल ही में शो में हुए विवाद के कारण खतरों के खिलाड़ी 14 को बिग बॉस से कम्पेयर किया जा रहा है। इस पर शिल्पा ने कहा कि सारी लड़ाई बिना मतलब की थीं तथा प्रतियोगी स्टंट्स करके सबका ध्यान अपनी तरफ खींचें। बता दें कि इस सीजन के शो के आरम्भ के 2 एपिसोड में लड़ाई एवं ड्रामा दिखा। पहले आसिम एवं अभिषेक कुमार का झगड़ा हुआ जहां रोहित शेट्टी को भी बीच में आना पड़ा था। रोहित ने आसिम की क्लास भी लगाई थी। वहीं अगले एपिसोड में आसिम एक स्टंट नहीं कर पाए जिसके पश्चात् वह शो छोड़कर चले गए।

बांग्लादेशी हिंदुओं के लिए परेशान हुई 'अनुपमा', बोली- आवाज उठाने का वक्त है…

सलमान खान के शो में नजर आएगा बिग बॉस OTT का ये कंटेस्टेंट? सामने आई नई अपडेट

बिग बॉस खत्म होते ही बदले सना मकबूल के तेवर, बॉयफ्रेंड को लेकर कह डाली ये बड़ी बात

Related News