बिग बॉस से आई ये बड़ी अपडेट, जानकर झूम उठेंगे फैंस

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 18 के रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इस शो को लेकर हमेशा दर्शकों में खास क्रेज देखने को मिलता है, तथा बिग बॉस 18 के बारे में निरंतर नई अपडेट सामने आ रही हैं। बिग बॉस का हिस्सा बनने को लेकर कई नाम सामने आ चुके हैं, जबकि कई लोगों ने इससे इनकार कर दिया है। फिलहाल, किसी भी प्रतियोगी के नाम की पुष्टि नहीं हुई है। इस बीच, बिग बॉस 18 के पहले टीज़र की रिलीज़ डेट को लेकर भी जानकारी प्राप्त हो रही है। आइए जानते हैं कि सलमान के शो का प्रोमो कब आएगा।

बिग बॉस 18 के टीज़र का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और इसी पर एक बड़ी खबर सामने आई है। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, बिग बॉस का पहला टीज़र वीडियो इस वीकेंड रिलीज़ हो सकता है। इस टीज़र में बिग बॉस की थीम के बारे में भी हिंट मिल सकता है। इस पोस्ट के पश्चात् से सभी का उत्साह बहुत बढ़ गया है। हालांकि, निर्माताओं की तरफ से टीज़र रिलीज़ के बारे में आधिकारिक जानकारी अभी तक साझा नहीं की गई है।

बिग बॉस 17 के प्रतियोगी विक्की जैन और अंकिता लोखंडे इन दिनों 'लाफ्टर शेफ' शो में दिखाई दे रहे हैं। इस शो में बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारूकी भी आए थे। विक्की ने गलती से यह बता दिया कि मुनव्वर 5 अक्टूबर से फिर बिग बॉस में नजर आएंगे। इस पर मुनव्वर ने उन्हें बीच में ही रोक दिया। पहले से ही ऐसी खबरें आ रही थीं कि पुराने प्रतियोगी बिग बॉस में सम्मिलित होंगे। हालांकि, मुनव्वर के शो में जाने की ऑफिशियल जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, किन्तु अगर ऐसा होता है तो मुनव्वर को शो में फिर से देखना प्रशंसकों के लिए काफी मजेदार होगा।

बिग बॉस में होगी इस स्टार की एंट्री, विक्की जैन ने किया खुलासा

ब्रेकअप के बाद सदमे में आई एक्ट्रेस, बनना चाहती है संन्यासी?

कैसा होगा द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2? सुनील ग्रोवर ने किया खुलासा

Related News