मां बनने वाली है बिग बॉस की ये अदाकारा, पोस्ट शेयर कर दी 'गुडन्यूज़'

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने प्रशंसकों को बड़ी खुशखबरी दी है। बृहस्पतिवार को देवोलीना ने अपने प्रशंसकों को जानकारी दी कि वो प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने बेहद खास अंदाज में अपने प्रशंसकों को ये जानकारी दी। बीते कुछ समय से मीडिया में खबरें थें कि देवोलीना भट्टाचार्जी प्रेग्नेंट हैं, मगर देवोलीना बार-बार इन खबरों को गलत बताती रहीं। अब देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से खुद बताया है कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं।

देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं। इन फोटोज से स्पष्ट समझ आ रहा है कि देवोलीना के घर कोई जश्न या पूजा रखी गई थी। इन्हीं फोटोज में जो पहली तस्वीर है उसमें देवोलीना अपने पति के साथ बैठी हैं। उनके हाथ में एक छोटे बच्चे के कपड़े हैं जिसपर लिखा है- अब पूछना बंद कर दीजिए। तस्वीर में एक डॉग भी दिखाई दे रहा है। इन साझा की गई कुछ फोटोज में परिवार के लोग भी नजर आ रहे हैं।

फोटोज साझा करते हुए देवोलीना ने जो कैप्शन लिखा है उससे स्पष्ट है कि वो तस्वीरें पंचामृत अनुष्ठान की है। पंचामृत एक तरह का जश्न है जो मां बनने वाली महिलाओं के लिए होता है। इस दिन घर के बड़े मां और होने वाले बच्चे की अच्छी सेहत का आशीर्वाद देते हैं। बता दें, दिसंबर 2022 में देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने जिम ट्रेनर शहनवाज शेख से शादी रचाई थी।

हार्दिक-जैस्मिन के अफेयर की ख़बरों के बीच छाया नताशा का नया पोस्ट, कह डाली ये बात

'लातों के भूत बातों से नहीं मानते...', मुनव्वर फारूकी पर भड़का ये BJP नेता

बिग बॉस 18 में शामिल होंगे ये स्टार्स, जानिए कौन है सीजन का सबसे महंगा कंटेस्टेंट?

Related News