शादी से पहले ही मुस्लिम बन गई थी बिग-बॉस की ये हसीना, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन के कोच अरफीन खान और उनकी पत्नी सारा इस वक़्त बिग बॉस 18 के घर में हैं। रितिक अपनी पर्सनैलिटी में बदलाव का श्रेय अरफीन को देते हैं। सारा ने शादी से पहले हिंदू धर्म छोड़कर इस्लाम अपनाया था। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि विभिन्न धर्मों को जानने के पश्चात् उन्हें महसूस हुआ कि इस्लाम को फॉलो करना चाहिए तथा इस फैसले में उनके परिवार ने बहुत समर्थन किया।

बिग बॉस में जाने से पहले, अरफीन और सारा ने अपने एक इंटरव्यू के चलते कई खुलासे किए। जब उनसे धर्म परिवर्तन के बारे में पूछा गया, तो सारा ने कहा, "पूरी दुनिया में मेरे मुस्लिम दोस्त थे। मैंने गहराई से विभिन्न धर्मों का अध्ययन किया। मैंने बाइबल, गीता और कुरान पढ़ी। इसमें सही या गलत कुछ नहीं होता; आप बस अपने दिल की सुनते हैं। मैंने वही किया। उस वक़्त मैं शादीशुदा नहीं थी तथा नहीं जानती थी कि मुझे अरफीन से शादी करनी है, क्योंकि यह बड़ा फैसला था। वो मुस्लिम हैं, और मैं तब हिंदू थी, इसलिए यह बहुत मुश्किल था।"

अरफीन ने कहा कि उनके पिता ने सारा का समर्थन किया, जो चौंकाने वाला था। रमजान के चलते, वे उनके लिए खाना बनाते थे। सारा और अरफीन ने बताया कि दोनों के माता-पिता सपोर्टिव थे। सारा ने यह भी कहा कि अंदर से एक आवाज आई, यही वजह थी कि उन्होंने धर्म परिवर्तन किया।

8 दिन पहले हो गई थी सिद्धू मूसेवाला की मौत की भविष्यवाणी, कंटेस्टेंट ने किया-खुलासा

’बधाई हो’ एक्ट्रेस पर शहजादा धामी की नस्लभेदी टिप्पणी, मचा बवाल

कैंसर से जूझ रही हिना खान ने इस स्टार से सबके सामने मांगी माफी, जानिए-क्यों?

Related News