बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट की चमकी किस्मत, मिला सलमान खान के साथ काम करने का मौका

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 समाप्त होते ही बिग बॉस 18 के चर्चे जोरों-शोरों के साथ हो रहे हैं. प्रशंसक सलमान खान के इस रियलिटी शो का अभी से बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं. इसी बीच पता चला है कि बिग बॉस 16 के प्रतियोगी अब्दू रोजिक बिग बॉस 18 में भी दिखाई देने वाले हैं. अब्दू रोजिक को अपने सीजन में दर्शकों का बहुत प्यार मिला था. साथ ही उन्हें बहुत फेम भी लिया था. अब्दू रोजिक स्वयं को छोटा भाईजान भी बोलते हैं. अब बिग बॉस 18 में उनकी एंट्री की खबर ने प्रशंसकों को बहुत उत्साहित कर दिया है.

अनिल कपूर ने भले बिग बॉस OTT 3 होस्ट किया हो, मगर टेलीविज़न का बिग बॉस तो केवल सलमान खान ही होस्ट करेंगे. सलमान खान के शो में एक बार फिर से अब्दू रोजिक दिखाई देने वाले हैं. ताजिकिस्तानी गायक अब्दू रोजिक को लेकर ये खबर सामने आई है कि उन्हें निर्माताओं ने बिग बॉस सीजन 18 का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया है. हालांकि वो शो के प्रतियोगी नहीं बल्कि होस्ट बनने वाले हैं. खबरों के अनुसार, अब्दू शो के कई खास सेगमेंट में सलमान खान के साथ होस्टिंग की कमान संभालने वाले हैं.

वही इन खबरों पर स्वयं अब्दू रोजिक ने भी अपने कंफर्मेशन का ठप्पा लगा दिया है. हाल ही में अब्दू ने बताया है कि वो सलमान के साथ होस्टिंग करते नजर आएँगे. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा, ”मैं नए किरदार के साथ बिग बॉस 18 के साथ वापसी करने के लिए बहुत उत्साहित हूं. बिग बॉस 16 में मेरी जर्नी बहुत खूबसूरत थी तथा मैं इन स्पेशल सेगमेंट में एनर्जी और पैशन लाने के लिए बहुत उत्साहित हूं ” अब्दू की मानें तो वो बिग बॉस 18 के खास सेगमेंट को होस्ट करने के लिए अपनी भाषा पर भी काम कर रहे हैं. जिससे उनकी वोकल स्किल्स बेहतर हो जाए तथा वो लोगों को अपनी बात सही से समझा पाएं. 

दूसरी शादी में मिले धोखे के बाद अब Ex हसबैंड के पास लौटेगी एक्ट्रेस? खुद कही ये बात

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम को डेट कर रहीं है पलक? डेटिंग पर माँ श्वेता ने किया ये खुलासा

अमिताभ बच्चन ने बताया शो का ये सबसे बड़ा बदलाव

Related News