हाजी अली दरगाह के लिए अक्षय कुमार ने दान किए करोड़ों रुपए

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार का फिल्मी करियर हाल ही में कुछ विशेष चल नहीं रहा, मगर उनकी नेकियों ने लोगों का दिल जीत लिया है। उनकी अपकमिंग  फिल्म "खेल खेल में" 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है, तथा इसके प्रमोशन के संबंध में अक्षय कुमार मुंबई स्थित हाजी अली दरगाह पहुंचे। यहाँ उन्होंने दरगाह में चादर चढ़ाई तथा अपनी फिल्म की सफलता के लिए दुआ की।

अक्षय कुमार का नेक काम यहीं समाप्त नहीं हुआ। हाजी अली दरगाह ट्रस्ट के अनुसार, अक्षय कुमार ने दरगाह के नवीकरण के खर्च के एक हिस्से के रूप में 1 करोड़ 21 लाख रुपए दान किए। ट्रस्ट के प्रबंध ट्रस्टी सुहैल खंडवानी तथा उनकी टीम ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया और अक्षय कुमार के इस योगदान के लिए उनका आभार जताया। ट्रस्ट ने अक्षय कुमार के दिवंगत माता-पिता के लिए भी दुआ की।

इसके अतिरिक्त, हाल ही में अक्षय कुमार ने जरूरतमंदों को खाना भी खिलाया। उन्होंने अपने घर पर गुरु जी का पाठ रखा तथा एक वीडियो में दिखाया गया कि वह अपनी बहन के साथ घर के बाहर खाना बांट रहे थे। इसके चलते अक्षय कुमार ने मास्क पहना हुआ था तथा उनकी बहन घर से बाहर आकर लोगों को खाना बांट रही थीं। इस वीडियो में वाहेगुरु-वाहेगुरु की आवाज भी सुनाई दे रही थी तथा अक्षय कुमार की बहन सभी से कह रही थीं कि लंगर ले लीजिए। अक्षय कुमार की यह नेकदिली उनके प्रशंसकों के बीच बहुत सराही जा रही है तथा वे भगवान से उनकी फिल्म की कामयाबी के लिए दुआ भी कर रहे हैं।

अजय देवगन की एक और फिल्म हुई पोस्टपोन, इस कारण लेना पड़ा ये फैसला

'अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर को आज भी काम मिल रहा है क्योंकि प्रेग्नेंसी…', मेल एक्टर्स को लेकर मीनाक्षी शेषाद्री ने कही बड़ी बात

एयरपोर्ट पर सनी देओल के साथ हुई ऐसी हरकत, देखकर हैरत में पड़े लोग

Related News