3 शादियां करना चाहती हैं बॉलीवुड की ये अदाकारा, खुद कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस अनन्या पांडे हाल ही में अंबानी परिवार के एक बड़े फंक्शन में पूरी मस्ती के मूड में दिखाई दी। उन्होंने बारात में डांस किया और संगीत की परफॉर्मेंस का पूरा आनंद लिया। इस बीच, अनन्या पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने वेडिंग प्लान्स के बारे में बात कर रही हैं। अनन्या ने बताया कि वह एक नहीं, बल्कि तीन शादियां करना चाहती हैं।

दरअसल, एक इंटरव्यू के चलते, जब अनन्या के माता-पिता, चंकी और भावना पांडे, अपनी 25वीं सालगिरह पर दोबारा शादी करने की योजना बना रहे थे, तो शनाया ने कहा कि अनन्या, शनाया, और सुहाना खान में से अनन्या पहले शादी करेंगी। शनाया ने अपनी पारंपरिक शादी की इच्छा जाहिर की, तथा अनन्या ने भी इसे स्वीकार किया। उन्होंने कहा, "मुझे तीन शादियां करनी हैं और कई सारे फंक्शन्स करने हैं।"

अनन्या और आदित्य रॉय कपूर के बीच हाल ही में ब्रेकअप की खबरें आईं। दोनों ने कुछ वक़्त पहले ही रिलेशनशिप शुरू किया था तथा साथ में वेकेशन पर जाते थे, लंच या डिनर पर भी साथ होते थे। हालांकि, अचानक यह खबर आई कि दोनों अलग हो गए हैं, और इस पर किसी ने भी आधिकारिक टिप्पणी नहीं की है। वही बात यदि अनन्या की प्रोफेशनल लाइफ की करें तो, बीते वर्ष वह फिल्म खो गए हम कहां में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ नजर आईं। हालांकि, फिल्म को विशेष प्रतिक्रिया नहीं मिली। फिलहाल, वह फिल्म शंकारा में दिखाई देने वाली हैं जिसमें अक्षय कुमार और आर माधवन मुख्य भूमिकाओं में हैं।

'बजरंगी भाईजान' का वो सीन जिसे देख रो पड़ा था हर शख्स, ऐसे हुआ था शूट

सायरा बानो से शादी करना चाहते थे संजय दत्त! खुद अदाकारा ने किया खुलासा

सुहाना-खुशी के बाद अब ये स्टारकिड करने जा रही है बॉलीवुड में एंट्री, फिल्म का हुआ ऐलान

Related News