बिग बॉस में नजर आएंगी बॉलीवुड की ये अदाकारा! नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर न केवल इंडस्ट्री की एक सफल अभिनेत्री हैं, बल्कि एक राजनीतिक नेता भी हैं। हाल ही में, उनकी व्यक्तिगत जिंदगी के कारण वह फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शादी के 8 वर्ष पश्चात् उर्मिला मातोंडकर अपने पति मोहसिन अख्तर से तलाक लेने जा रही हैं, तथा यह भी कहा गया है कि उनका तलाक आपसी सहमति से नहीं हो रहा है। अक्सर जब किसी सेलिब्रिटी के साथ विवाद जुड़ता है, तो उनके साथी उनसे दूरी बना लेते हैं, मगर बिग बॉस हमेशा ऐसे ही सेलिब्रिटीज की तलाश में रहता है।

सूत्रों से प्राप्त हुई खबर के अनुसार, उर्मिला मातोंडकर से जुड़े तलाक की खबर वायरल होने के पश्चात् उन्हें सलमान खान के शो में सम्मिलित होने का ऑफर दिया गया है। 25 साल पहले, उर्मिला ने सलमान खान के साथ एक फिल्म की थी, जिसमें उन्होंने 'जानम समझा करो' में साथ काम किया था। अब सलमान की यह सह-कलाकार उनके शो में बतौर प्रतियोगी सम्मिलित हो सकती हैं। हालांकि, कई रियलिटी शो को जज कर चुकी उर्मिला ने अब तक बिग बॉस 18 में सम्मिलित होने के लिए हां नहीं की है। उर्मिला ने मोहसिन अख्तर से शादी की थी, जो उनसे 10 वर्ष छोटे हैं। बताया जा रहा है कि बच्चा न होने के कारण उनका तलाक होने जा रहा है। हालांकि, इस बारे में न तो उर्मिला ने कोई पुष्टि की है तथा न ही उनके पति मोहसिन ने इस पर कोई टिप्पणी की है।

रियलिटी शो के साथ उर्मिला मातोंडकर का रिश्ता बहुत पुराना है। उन्होंने 'झलक दिखला जा' सीजन 2 से लेकर 'चक धूम धूम', 'डांस महाराष्ट्र डांस', एवं 'डीआईडी सुपरमॉम' जैसे कई रियलिटी शो जज किए हैं। मगर अब तक बॉलीवुड की यह मशहूर अभिनेत्री किसी भी रियलिटी शो में बतौर प्रतियोगी सम्मिलित नहीं हुई हैं। जाहिर है, उर्मिला मातोंडकर जैसी बड़ी हस्ती को बिग बॉस में सम्मिलित करने के लिए निर्माताओं के लिए मनाना आसान नहीं होगा। हालांकि, पूजा भट्ट के बाद अब बिग बॉस के निर्माताओं को उम्मीद है कि फिल्म इंडस्ट्री के बड़े चेहरे एक बार फिर उनके शो में सम्मिलित होने के लिए राजी हो जाएंगे। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि उर्मिला मातोंडकर सलमान के शो में सम्मिलित होने के लिए हां कहती हैं या बिग बॉस का ऑफर अस्वीकार करती हैं।

गोली लगने के बाद आया गोविंदा का पहला बयान, जानिए क्या कहा?

पसीना पोंछते नज़र आया हिजबुल्लाह का लीडर, लेबनान में घुसी इजराइली सेना

मशहूर एक्टर गोविंदा को लगी गोली, अस्पताल में हुए भर्ती

Related News