टाटा मोटर्स की इस कार में मिल रहा शानदार फीचर

टाटा मोटर्स ने अपनी नई एसयूवी, टाटा कर्व को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस एसयूवी की शुरुआती कीमत 9 लाख 99 हजार रुपये रखी गई है, जबकि इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 19 लाख रुपये तक हो सकती है। यह इंट्रोडक्ट्री कीमत 31 अक्टूबर 2024 तक उपलब्ध रहेगी, और 1 नवंबर 2024 से कंपनी इसकी कीमतों में बदलाव कर सकती है।

टाटा कर्व की कीमतें: पेट्रोल वेरिएंट में इस कार की कीमत 9,99,990 रुपये हो सकती है, वहीं डीजल वेरिएंट में 11,49,990 रुपये से शुरू होगी, DCA वेरिएंट में इस कार का मूल्य 12,49,990 रुपये तक हो सकता है, हाइपरियन GDi वेरिएंट में इस कार का मूल्य 13,99,990 रुपये से शुरू हो सकता है. 

टाटा कर्व के पेट्रोल वेरिएंट के फीचर्स: 

डिजाइन: टाटा कर्व के डिजाइन के बारें में बात की जाए तो एक प्रीमियम कूप डिजाइन के साथ लॉन्च की गई है। इसमें  500 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। इतना ही नहीं इसमें ग्राउंड क्लीयरेंस 208 मिमी है, लाइट्स के बारें में बात की जाए तो एलईडी लाइट्स का इस्तेमाल किया गया है, 

सेफ्टी: सेफ्टी के बारें में बात की जाए तो इस कार में 6 एयरबैग्स सेफ्टी के लिए दिए जा रहे है, वहीं टाटा कर्व में पैनोरमिक सनरूफ, वॉयस असिस्टेड पैनोरमिक सनरूफ, हाइपरियन GDi वेरिएंट में शामिल है। इंफोटेनमेंट सिस्टम की यदि हम बात करें तो इसमें  10.25-इंच का टचस्क्रीन भी दी जा रही है,  अलॉय व्हील्स: R17 आकार के, एरो इंसर्ट के साथ ऑटोमेटिक टेम्परेचर कंट्रोल भी फीचर मौजूद है।

अन्य फीचर्स क्रूज कंट्रोल: लंबी यात्रा के लिए रिवर्स कैमरा: पार्किंग को आसान बनाने के लिए ऑटो हेडलैम्प्स और रेन सेंसिंग वाइपर्स: सुरक्षित ड्राइविंग के लिए टाटा कर्व एक प्रीमियम और फीचर-पैक एसयूवी है, जो आने वाले समय में भारतीय बाजार में अपनी छाप छोड़ सकती है।

बांग्लादेश में हिन्दुओं का नरसंहार, यहाँ क्रिकेट खेल रही टीम इंडिया, ट्रेंड हुआ #Shameless

'कोलकाता रेप-मर्डर केस की लाइव स्ट्रीमिंग रोकी जाए..', सिब्बल की मांग पर क्या बोला SC?

Devara के लिए जूनियर NTR ले रहे है इतनी मोटी रकम, यहाँ जानिए

Related News