इस किरदार ने राघव जुयाल को किया मानसिक रूप से प्रभावित, खुद किया बड़ा खुलासा

रवि उदयवार के डायरेक्शन में बनी 'युध्रा' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें सिद्धांत चतुर्वेदी, माल्विका मोहनन एवं राघव जुयाल मुख्य किरदार में हैं। राघव इस फिल्म में एक निगेटिव किरदार, शफीक, निभा रहे हैं। अपने बेहतरीन अभिनय के जरिए उन्होंने साबित कर दिया है कि वे एक बेहतरीन डांसर के साथ-साथ एक शानदार अभिनेता भी हैं। फिल्म ने 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई तथा ओपनिंग डे पर शानदार कलेक्शन के साथ शुरुआत की।

हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के चलते राघव ने अपने निगेटिव रोल के प्रभाव के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि इस अनुभव ने उन्हें इतना प्रभावित किया कि उन्हें कुछ वक़्त के लिए घर लौटना पड़ा। राघव ने कहा, "'युध्रा' की शूटिंग के दौरान मैंने अपने अंदर कई परिवर्तन महसूस किए। कई बार पैकअप के बाद भी मैं बेचैन हो जाता था। मेरा किरदार मुझ पर पूरी तरह से हावी हो चुका था। शफीक के किरदार ने मुझे मानसिक रूप से प्रभावित किया, जिससे मैंने समझा कि मुझे आराम करने के लिए खुद को समय देना चाहिए।"

उन्होंने आगे बताया, "काम से ब्रेक लेकर मैं अपने घर उत्तराखंड गया तथा पहाड़ों के बीच रहकर अच्छा महसूस किया। मेरी फैमिली ने भी मेरे अंदर हुए बदलाव को महसूस किया, जिससे वे बहुत चिंतित थे। यह अनुभव ने मुझे एहसास दिलाया कि मैं अपने फिल्म के किरदार से प्रभावित हुआ हूं।" 'युध्रा' ने ओपनिंग डे पर 4.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। दूसरे दिन फिल्म ने 1.75 करोड़ रुपये कमाए, एवं रविवार की छुट्टी का फायदा उठाते हुए 2.35 करोड़ रुपये कमाए। वर्तमान में, फिल्म का कुल कलेक्शन 8.60 करोड़ रुपये हो गया है, और उम्मीद है कि फाइनल रिपोर्ट आने तक इसकी कमाई और बेहतर होगी।

'काश डिंपल नहीं हेमा मालिनी होतीं मेरी मां', ऐसा क्यों बोली ट्विंकल खन्ना?

तलाक की खबरों के बीच ऐश्वर्या ने किया कुछ ऐसा, अलग होने पर लगा-विराम

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हुआ चिरंजीवी का नाम, आमिर खान ने की तारीफ

Related News