सगाई के बाद टूटा इस कपल का रिश्ता

टीवी चैनल कलर्स के माइथोलॉजिकल शो ‘शिव शक्ति- तप तांडव त्याग’ में देवी शक्ति की भूमिका अदा करने वाली अभिनेत्री सुभा राजपूत की सगाई टूट चुकी है। पद्मावत फेम अभिनेता विभव रॉय से तकरीबन डेढ़ वर्ष पहले यानी 25 दिसंबर, 2022 को सुभा की सगाई हुई थी। मगर अब दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं। दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो किया है। तथा साथ ही इंस्टग्राम अकाउंट से दोनों ने एक दूसरे के साथ पोस्ट की हुई फोटोज भी डिलीट कर दी हैं। वर्ष 2019 में सुभा एवं विभव वेब सीरीज ‘प्यार इश्क रेंट’ की शूटिंग के चलते मिले थे। 3 वर्ष डेट करने के पश्चात् उन्होंने सगाई करने का निर्णय लिया था।

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार, विभव एवं सुभा ने आपसी सहमति से अपनी सगाई तोड़ने का निर्णय लिया है। शिव-शक्ति की शूटिंग के लिए फिलहाल सुभा मुंबई से दूर उमरगांव में रह रहीं हैं। एक दूसरे से दूर ‘लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप’ में रहने के पश्चात् दोनों को ये एहसास हुआ कि वे जिंदगी में अलग चीजें चाहते हैं। हालांकि परिवार शामिल होने के कारण दोनों के लिए ये मुश्किल वक़्त था। किन्तु दोनों ने साथ मिलकर एक सही फैसला लेने का प्रयास किया।

सुभा और विभव दोनों ने अपने करियर का आरम्भ टेलीविज़न शो से की थी। हालांकि कुछ सीरियल में काम करने के पश्चात् वैभव ने फिल्मों का रुख किया, तो सुभा ने टेलीविज़न एवं OTT प्लेटफॉर्म पर ध्यान देना सही समझा। इश्कबाज में प्रियंका सिंह ओबेरॉय की भूमिका निभाने के बाद सुभा सही मायने में लाइमलाइट में आईं थीं। शिव शक्ति–तप त्याग तांडव से पहले उन्हें शालीन भनोट के साथ ‘बेकाबू’ सीरियल में देखा गया था। किन्तु ‘शिव शक्ति’ बतौर लीड एक्ट्रेस सुभा का पहला टेलीविज़न सीरियल है। फिलहाल 1।7 की TRP रेटिंग के साथ उनका शो ‘टॉप 5’ शो की लिस्ट में सम्मिलित है।

Splitsvilla X5 में हुई उर्फी जावेद की एंट्री, आते ही कर दिया ये ऐलान

इस एक्टर को डेट कर रही है शिवांगी जोशी, अदाकारा ने दिया हिंट

ब्रेकअप की खबरों के बीच इंटरनेट पर छाया तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का ये दिल छू लेने वाला VIDEO

Related News