पुष्पा-2 में दिखाई देगा ये क्रिकेटर

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर डेविड वॉर्नर इन दिनों काफी चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो डॉन की तरह नजर आ रहे हैं और उनके आसपास शूटिंग चल रही है। लोगों ने इस तस्वीर को देखकर कयास लगाए कि डेविड वॉर्नर फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' में कैमियो कर रहे हैं। हालांकि, यह खबर पूरी तरह गलत निकली। असल में, डेविड वॉर्नर 'पुष्पा 2' का हिस्सा नहीं हैं, बल्कि वह साउथ इंडस्ट्री के एक्टर नितिन की फिल्म में कैमियो कर रहे हैं।

डेविड वॉर्नर 'पुष्पा' के बड़े फैन

यह बात सच है कि डेविड वॉर्नर फिल्म 'पुष्पा' के बहुत बड़े फैन रहे हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट, खासकर इंस्टाग्राम पर, 'पुष्पा' के लिए उनकी दीवानगी साफ नजर आती है। वॉर्नर ने कई बार फिल्म के डायलॉग्स और गानों पर वीडियो भी बनाए हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद आए हैं। लेकिन, जहां तक 'पुष्पा 2' में उनके कैमियो की बात है, यह सिर्फ अफवाह है और इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

डेविड वॉर्नर किस फिल्म में कर रहे हैं कैमियो?

सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरें, जिनमें डेविड वॉर्नर शूटिंग करते दिख रहे हैं, असल में उनकी किसी और फिल्म की हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, वॉर्नर साउथ इंडियन एक्टर नितिन की फिल्म 'रॉबिनहुड' में एक कैमियो रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म 20 दिसंबर 2024 को रिलीज हो सकती है। इस फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में हुई थी, और डेविड वॉर्नर ने इसमें भाग लिया था। यही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें देखकर लोग उन्हें 'पुष्पा 2' से जोड़ रहे थे।

'पुष्पा 2: द रूल' की रिलीज डेट

'पुष्पा 2: द रूल' की बात करें तो यह फिल्म 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी। इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके साथ ही रश्मिका मंदाना और फहाद फाजिल भी फिल्म में फिर से दिखेंगे। पिछली फिल्म 'पुष्पा: द राइज' में भी रश्मिका लीड एक्ट्रेस थीं और फहाद विलेन के किरदार में थे। 'पुष्पा: द राइज' को आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं, जहां इसे दर्शकों का काफी प्यार मिला है। इसलिए, जो लोग उम्मीद कर रहे थे कि डेविड वॉर्नर 'पुष्पा 2' में दिखेंगे, उन्हें बता दें कि ऐसा कुछ नहीं है। लेकिन, डेविड वॉर्नर को नितिन की फिल्म 'रॉबिनहुड' में देखना भी फैंस के लिए एक दिलचस्प अनुभव होगा।

'राहुल गांधी आखिर आप किसको खुश करना चाहते हो?', अमित शाह का हमला

क्या सच में अमिताभ को पार्टी करने से रोकती है जया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

Related News