KBC का ये एपिसोड होगा बहुत खास, जानिए कैसे?

सोनी टीवी के लोकप्रिय क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के मंच पर अमिताभ बच्चन अक्सर कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछते हैं। लेकिन कभी-कभी ऐसा भी होता है कि कंटेस्टेंट्स खुद अमिताभ से कुछ मजेदार सवाल पूछकर उन्हें चौंका देते हैं। अब जब हॉटसीट पर मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हों, तो उनसे भी कुछ दिलचस्प सवालों की उम्मीद की जा सकती है।

आमिर खान हाल ही में अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर ऑन-एयर होने वाले एक खास एपिसोड का हिस्सा बने। इस मौके पर उन्होंने अमिताभ से एक ऐसा मजेदार सवाल पूछा, जिसने सभी को हैरान कर दिया। सोनी टीवी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में आमिर ने कहा कि उनके पास बिग बी के लिए एक "सुपर-डुपर सवाल" है। आमिर ने मजाकिया अंदाज में अमिताभ से पूछा कि जब जया बच्चन किसी दूसरे हीरो के साथ फिल्म की शूटिंग के लिए जाती थीं, तो कौन सा हीरो ऐसा था, जिसका नाम सुनकर आपको जलन होती थी या तकलीफ होती थी?

अमिताभ बच्चन भी इस सवाल को सुनकर मुस्कुरा उठे। हालांकि, वीडियो में अमिताभ का जवाब शामिल नहीं था, लेकिन फैन्स ने वीडियो के नीचे अपने जवाब देना शुरू कर दिया। कुछ ने लिखा कि अमिताभ को धर्मेंद्र से जलन होती होगी, तो कुछ ने राजेश खन्ना का नाम लिया। एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि शायद विनोद खन्ना वो अभिनेता होंगे, जिनसे अमिताभ को जलन होती थी।

अमिताभ बच्चन का जन्मदिन स्पेशल एपिसोड

आने वाले 11 अक्टूबर 2024 को 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16' के मंच पर अमिताभ बच्चन का जन्मदिन धूमधाम से मनाया जाएगा। इस खास मौके पर आमिर खान और उनके बेटे जुनैद खान भी शो में शामिल होंगे। आमतौर पर अमिताभ के जन्मदिन पर उनके परिवार के सदस्य इस खास मौके पर शो में आते हैं, लेकिन इस बार शो के मेकर्स ने आमिर खान और उनके बेटे जुनैद के साथ स्पेशल एपिसोड की योजना बनाई है।

इस एपिसोड में आमिर और जुनैद केबीसी के क्विज का भी हिस्सा बनेंगे, और जो रकम वे जीतेंगे, उसे अपने 'पानी फाउंडेशन' को दान करेंगे। यह एपिसोड न सिर्फ बिग बी के जन्मदिन को खास बनाएगा, बल्कि आमिर खान के इस नेक काम को भी समर्थन देगा।

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

Related News