ये मशहूर एक्टर होगा बिग बॉस से एविक्ट, वोटिंग में सबसे ऊपर आया नाम

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 18 की शुरुआत के साथ ही घर के अंदर चालबाजियों एवं झगड़ों का सिलसिला शुरू हो चुका है। हर प्रतियोगी अपनी क्षमताओं को साबित करने का पूरा प्रयास कर रहा है। विवियन डीसेना की एंट्री को लेकर शो में बहुत हाइप बनाई गई थी, मगर सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए इस रियलिटी शो की शुरुआत के बाद अब कहानी एक अलग दिशा में बढ़ती दिखाई दे रही है। हालिया एपिसोड में विवियन को "लीस्ट फेवरेट कंटेस्टेंट" बताया गया, यानी बाकी प्रतियोगियों की तुलना में उन्हें जनता का खास प्यार नहीं मिल रहा है।

बिग बॉस हाउस में बिग बॉस स्वयं प्रतियोगियों को व्यस्त रखने के लिए कई टास्क या गेम देते रहते हैं, मगर इस सीजन की शुरुआत में सभी सेलेब्रिटीज ने मिलकर एक मजेदार गतिविधि करने का फैसला किया। यह एक पूरी तरह नॉन-सीरियस डिस्कशन था, जिसमें सभी सेलेब्रिटीज को इस शो पर अपने लीस्ट फेवरेट को-कंटेस्टेंट का नाम लेना था। मजे की बात यह रही कि इस वोटिंग में विवियन डीसेना का नाम सबसे ऊपर आ गया, यानी उन्हें बिग बॉस 18 में सबसे कम पसंद किया जाने वाला एक्टर बताया गया।

हालांकि जब परिणाम जारी किए गए, तो विवियन इससे बिल्कुल परेशान नहीं दिखे। बल्कि उनके चेहरे पर एक मुस्कान थी। अब तक विवियन घर के अंदर बहुत संतुलित दिखाई दिए हैं, और क्योंकि उनकी और शहजादा धामी के बीच काफी बातचीत हुई है, उन्होंने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम एक्टर को समझाया भी कि कैसे आमतौर पर किसी कलाकार के सिर पर सफलता बहुत जल्दी चढ़ जाती है। रिजल्ट घोषित होने के बाद भी विवियन काफी रिलैक्स मोड में दिखाई पड़े। बता दें कि बिग बॉस में जीत और हार काफी हद तक स्टार्स की लोकप्रियता पर निर्भर करती है, क्योंकि वोटिंग जनता ही करती है।

इस वोटिंग एक्टिविटी में जब विवियन से शो पर उनके लीस्ट फेवरेट कंटेस्टेंट के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने करणवीर शर्मा का नाम लिया। दरअसल, करणवीर इंडस्ट्री में उनके अच्छे दोस्त हैं, इसलिए यह बोलना मुश्किल है कि उन्होंने करण का नाम मजाक में लिया या फिर वह बाकी प्रतियोगियों को नाराज करने से बचना चाह रहे थे। बता दें कि विवियन डीसेना टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना नाम हैं। उन्होंने लंबे वक़्त तक प्रशंसकों का मनोरंजन किया है और 'प्यार की एक कहानी', 'मधुबाला' और 'सिर्फ तुम' जैसे कई टीवी शो का हिस्सा रहे हैं।

8 दिन पहले हो गई थी सिद्धू मूसेवाला की मौत की भविष्यवाणी, कंटेस्टेंट ने किया-खुलासा

’बधाई हो’ एक्ट्रेस पर शहजादा धामी की नस्लभेदी टिप्पणी, मचा बवाल

कैंसर से जूझ रही हिना खान ने इस स्टार से सबके सामने मांगी माफी, जानिए-क्यों?

Related News