पैप्स पर भड़की ये मशहूर अदाकारा, बोली- 'गलत एंगल से लेते हैं तस्वीरें'

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर बहुत मशहूर हैं। वो अक्सर पैपराजी कैमरों की नजर में रहती हैं। अब उन्होंने कहा है कि इससे लोगों की प्राइवेसी छिन जाती है। नेहा शर्मा ने इमरान हाशमी के अपोजिट फिल्म 'क्रूक' में डेब्यू किया था। वो 'तुम बिन 2' एवं 'तानाजी' जैसी फिल्में की हैं। वो वेब सीरीज 'इलीगल' में भी थीं। 

सोशल मीडिया पर वो बहुत लोकप्रिय हैं। नेहा के ग्लैमरस अवतार की सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा रहती है। पैपराजी के कैमरे भी उन्हें अक्सर कैद करते रहते हैं। अपने एक इंटरव्यू के चलते नेहा ने कहा कि इससे प्राइवेसी भी छिनती है। उन्होंने कहा, 'ऐसे दिन भी होते हैं जब आप दिखना नहीं चाहते इसलिए ब्रेक लेना पड़ता है। कुछ चीजें रेलिवेंट बने रहने के लिए करनी पड़ती हैं। दिखना आवश्यक है आज के टाइम पर' नेहा ने कहा। 

पैपराजी तस्वीरों के गलत एंगल पर उन्होंने कहा, 'एक महिला के तौर पर आपकी, अपनी मर्जी से तैयार होने की आजादी चली जाती है। नेहा ने कहा कि जब कोई पब्लिक की नजरों के सामने होता है, तो ध्यान रखना पड़ता है कि चीजें हद से अधिक आगे न चली जाएं। हालांकि, उन्होंने इसकी दूसरी साइड ही बताई तथा कहा कि पैपराजी का घर भी इसी से चलता है। वो भी कड़ी धूप में मेहनत करके अपना परिवार चला रहे हैं। नेहा की वेब सीरीज 'इलीगल' का तीसरा सीजन हाल ही में रिलीज हुआ है। अब वो सोनी लिव की वेब सीरीज '36 डेज' में दिखाई देगी।

34 साल छोटी इस एक्ट्रेस संग रोमांस करते नजर आएँगे अनिल कपूर

'सुशांत सिंह राजपूत के साथ यही हुआ था', प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड छोड़ने पर बोले थे शेखर सुमन,

'पड़ोसी मुल्क के लोग जलते हैं हमसे', ऐसा क्यों बोली शेखर सुमन?

Related News