51 साल की उम्र में इस मशहूर अदाकारा ने रचाई दूसरी शादी, सामने आई तस्वीरें

मशहूर पाकिस्तानी अभिनेत्री जवेरिया अब्बासी ने 51 साल की उम्र में दूसरी शादी की है। कुछ समय बीतने के बाद उन्होंने अपनी वेडिंग फोटोज साझा की हैं। जवेरिया ने अब तक अपने पति की पहचान को छिपाए रखा था, मगर अब उन्होंने उनके चेहरे को दुनिया के सामने पेश किया है। नए पोस्ट में, जवेरिया ने शादी की अनसीन फोटोज साझा की हैं, जिसमें वे अपने पति के साथ दिखाई दे रही हैं।

जवेरिया के पति सफेद कुर्ता पायजामा में नजर आए। दोनों एक-दूसरे का साथ पाकर बहुत खुश दिखाई दिए। शादी की रस्मों को वे एक साथ निभाते हुए नजर आए। फिर कपल ने निकाहनामे पर साइन कर एक नए जीवन के अध्याय की शुरुआत की। जवेरिया के पति का नाम आदिल हैदर है, जो एक पैशनेट फोटोग्राफर और एंटरप्रेन्योर हैं। प्रशंसकों ने दोनों की जोड़ी को "मेड इन हेवन" बताया है। निकाह के पश्चात् कपल ने केक कटिंग सेरेमनी भी की। इस शादी में जवेरिया की बेटी और उनके ससुरालवाले भी सम्मिलित हुए, जिन्होंने न्यूलीवेड कपल को बधाई दी।

वही एक फोटो में आदिल अपनी बेगम जवेरिया को माथे पर किस करते नजर आए। कपल की इस रोमांटिक फोटो को देखकर प्रशंसकों ने उनकी केमिस्ट्री की प्रशंसा की है। जवेरिया एक लोकप्रिय पाकिस्तानी अदाकारा हैं, जिन्होंने "शहनाई," "तमन्ना," "आखिर कब तक," और "तमन्ना" जैसे सीरियल्स में अभिनय किया है। उनकी पहली शादी 15 वर्ष पश्चात् टूटी थी, और एक्स-हसबैंड से उनकी एक बेटी है।

मारा गया हिजबुल्लाह का ड्रोन चीफ मोहम्मद हुसैन, लेबनान में इजराइली हमलों से 700 मौतें

रिलीज हो सकती है 'कंगना रनौत की इमरजेंसी, लेकिन इन बदलावों के साथ

सलमान खान ने किया कुछ ऐसा कि फैन हो गई मशहूर अदाकारा

Related News