मां बनने वाली हैं ये मशहूर अदाकारा! सेट पर मीडिया को किया बैन

टीवी की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या की शानदार फैन फॉलोइंग है। श्रद्धा को बहुत पसंद किया जाता है। श्रद्धा आर्या ने वर्ष 2021 में नेवी ऑफिसर राहुल नागल से शादी की है। दोनों हैप्पी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रहे हैं तथा इसी बीच अब श्रद्धा आर्या को लेकर ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर उनके प्रशंसक अवश्य खुश हो जाएंगे। खबर आ रही है कि श्रद्धा आर्या प्रेग्नेंट हैं तथा जल्द दोनों 2 से 3 होने वाले हैं।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा और राहुल अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा ने कुंडली भाग्य की शूटिंग से ब्रेक भी ले लिया था तथा हाल ही में वापस काम किया है। ऐसी भी खबर आ रही है कि श्रद्धा के वापस काम पर आने के पश्चात् से मीडिया का सेट पर आना भी बैन कर दिया है जिसके बाद ये खबर और कन्फर्म होती जा रही है।

बता दें कि श्रद्धा ने वर्ष 2006 में तमिल फिल्म से अभिनय इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। वहीं उन्हें लोकप्रियता शो मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की से मिली। फिर वह तुम्हारी पाखी, ड्रीम गर्ल और कुंडली भाग्य में काम किया। इस शो के आरम्भ से श्रद्धा अहम भूमिका निभा रही हैं। इस शो का आरम्भ वर्ष 2017 में हुआ था तथा अब तक यह शो चल रहा है। हालांकि अब शो के नए सीजन में पारस सलनावत, अदिराज रॉय एवं बसीर अली अहम भूमिका में हैं।

'टैटू वाली द्रौपदी, लोग धर्मग्रंथों से करते हैं खिलवाड़', एकता कपूर की महाभारत पर भड़के मुकेश खन्ना

शो की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, एक्टर को लेकर घबराए फैंस

लौट रहा कपिल शर्मा शो, ये स्टार्स बनेंगे पहले गेस्ट

Related News