पति से डरती थीं ये मशहूर अदाकारा, साथ काम करने से कर दिया था इंकार

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर स्टार्स राजकुमार राव और पत्रलेखा इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। लंबे वक़्त तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद, दोनों ने शादी कर ली थी। वे अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इज़हार करते दिखाई देते हैं। हालांकि, दोनों के प्यार में कैसे पड़े, यह कम ही लोगों को पता है। हाल ही में, पत्रलेखा ने राजकुमार राव के साथ पहली बार काम करने के अनुभव पर चर्चा की तथा बताया कि जब उन्होंने राजकुमार की पहली फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा' देखी थी, तो वह उनसे डर गई थीं।

पत्रलेखा ने बताया कि उनके एक दोस्त ने उन्हें राजकुमार के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम करने का प्रस्ताव दिया था। इस पर पत्रलेखा ने पहले मना कर दिया था। उन्होंने कहा, "मैंने कहा, मैं काम नहीं करूंगी क्योंकि मुझे लगता है कि राजकुमार काफी डरावने हैं और मैं उनसे डर रही थी।" हालांकि, दोस्त के बहुत समझाने पर पत्रलेखा काम करने के लिए तैयार हो गईं, मगर शूट पर वह अपनी बहन को साथ लेकर आई थीं।

पत्रलेखा ने आगे बताया कि उन्होंने अपनी बहन को अपने और राजकुमार के बीच बैठाया था। उन्होंने कहा, "मेरी बहन और राजकुमार एक-दूसरे से बातें करने लगे, तथा मुझे ऐसा लगा कि ये वही डरावना लड़का है जिसे मैंने फिल्म में देखा था।" फिर उन्होंने बताया कि वह राजकुमार से अपने विज्ञापन के बारे में बात कर रही थीं। पत्रलेखा ने कहा, "जब मैंने अपने विज्ञापन का जिक्र किया, तो अचानक माहौल बदल गया। बाद में मुझे पता चला कि राजकुमार ने वह विज्ञापन देखा हुआ था, तथा उन्होंने कहा कि वह मुझसे शादी करना चाहते हैं।" बता दे कि राजकुमार राव और पत्रलेखा ने 2021 में चंडीगढ़ में शादी की थी। राजकुमार राव जल्द ही फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में नजर आएंगे।

रिलीज हुआ ‘भूल भुलैया 3’ का टीजर, तीन गुना बढ़ी मंजुलिका की ताकत

जूनियर NTR ने 7 साल पहले ही तोड़ दिया था सलमान खान का ये रिकॉर्ड

'उम्मीद नहीं थी गटर के लेवल तक गिर जाएंगे', सोनू निगम पर भड़की ये अदाकारा

Related News