अनुपमा छोड़ेगी ये मशहूर अदाकारा, मां ने बताई वजह

टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' की टीआरपी निरंतर सरप्राइज करती रहती है। यह शो टीआरपी का किंग है तथा सुपरहिट है, साथ ही इसके किरदार भी बेहद लोकप्रिय हैं। किन्तु अब इस शो से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है। खबर है कि शो की एक पसंदीदा अभिनेत्री इसे छोड़ने वाली हैं। बताया जा रहा है कि रोमांटिक सीन्स को लेकर असहज महसूस करने के कारण उन्होंने यह फैसला लिया है। यह जानकारी उनकी मां ने दी है।

शो छोड़ने वाली अभिनेत्री का नाम औरा भटनागर है, जो शो में आध्या की भूमिका निभा रही हैं। उनका यह किरदार भी बहुत लोकप्रिय है, मगर रिपोर्ट्स के अनुसार, औरा अब शो को अलविदा कहने वाली हैं। औरा की मां ने बताया कि शो में जल्द ही लीप आने वाला है, फिर औरा को रोमांटिक सीन करने थे। औरा की उम्र मात्र 13 वर्ष है, इसलिए उनकी मां ने इसके लिए मना कर दिया है। जल्द ही औरा इस शो को छोड़ सकती हैं।

'अनुपमा' को लेकर यह भी बताया जा रहा है कि शो में लीप आने वाला है, जिससे इसकी स्टोरीलाइन एवं किरदारों में परिवर्तन हो सकते हैं। यदि लीप आता है, तो कुछ किरदार बदल सकते हैं। हालांकि, औरा भटनागर ने पहले ही शो को अलविदा कह दिया है। 'अनुपमा' टीआरपी में हमेशा शीर्ष पर रहता है। इसकी दमदार कहानी तथा अभिनय दर्शकों को बेहद पसंद आते हैं। शो की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को भी इस शो ने घर-घर में पहचान दिलाई है। इसकी कहानी सोशल मीडिया पर भी खूब ख़बरों में रहती है।

रुपाली गांगुली को शो में रिप्लेस करेंगी ये मशहूर अदाकारा, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

अक्टूबर में बंद हो जाएंगे ये 7 शो

मशहूर कथावाचक ने किया उर्फी को रोस्ट, कह डाली ये बड़ी बात

Related News