2 फ्लॉप के बाद फिर पर्दे पर दिखेगी ये मशहूर जोड़ी

वर्ष 2011 में आई फिल्म 'देसी बॉयज' में अक्षय कुमार एवं जॉन अब्राहिम की जोड़ी को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी, किन्तु अक्षय कुमार और चित्रांगदा की जोड़ी को दर्शकों का प्यार प्राप्त हुआ। फिल्म में उनका एक गाना भी सुपरहिट हुआ था, हालांकि फिल्म की कमाई पर इसका कोई खास असर नहीं पड़ा।

वही अब, 2 फ्लॉप फिल्मों के बाद, अक्षय कुमार और चित्रांगदा एक बार फिर पर्दे पर साथ दिखाई देने वाले हैं। वे एक मल्टी-स्टारर फिल्म 'हाउसफुल-5' में काम करेंगे, जिसमें 8 सितारे प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार और चित्रांगदा अगले साल रिलीज होने वाली कॉमेडी फ्रैंचाइज़ की फिल्म 'हाउसफुल-5' में नजर आएँगे। इस फिल्म में बड़ी स्टारकास्ट नजर आएगी, और अक्षय कुमार और चित्रांगदा की कैमिस्ट्री भी देखने को मिलेगी। 'हाउसफुल-5' 6 जून 2025 को रिलीज होने वाली है।

प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की यह फिल्म बड़े सितारों से सजी होगी। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में अक्षय कुमार और चित्रांगदा के साथ अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख, दूनू मौर्या, चंकी पांडे, संजय दत्त, नरगिस फाकरी, सोनम वाजवा एवं जैकलीन फर्नांडिज भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। हाउसफुल सीरीज एक हिट फ्रैंचाइज़ रही है, और इसके अब तक 4 पार्ट रिलीज हो चुके हैं, जिनमें से अधिकांश हिट रहे हैं।

माँ बनने वाली है नेहा कक्कड़? पति ने किया ये खुलासा

दीपिका पादुकोण की बेटी से मिलने अस्पताल पहुंचे शाहरुख़ खान, सामने आया VIDEO

शाहरुख खान के गाने ‘झूमे जो पठान’ ने रचा ये नया इतिहास

Related News