27 साल की उम्र में हुआ इस मशहूर-स्टार का निधन, परिवार ने लगाया ये आरोप

म्यूजिक इंडस्ट्री से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जानी-मानी संबलपुरी गायिका रुकसाना बानो का निधन हो गया है। वे बीते 15 दिनों से AIIMS भुवनेश्वर में जिंदगी की जंग लड़ रही थीं, किन्तु तमाम प्रयासों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। बुधवार, 18 सितंबर को उन्होंने अंतिम सांस ली। रुकसाना के निधन से उनके प्रशंसक एवं समुदाय के लोग सदमे में हैं।

रुकसाना के परिवार का इस मामले में अलग दावा है। उनके अनुसार, रुकसाना को एक प्रतिद्वंद्वी संबलपुरी सिंगर ने आहिस्ता-आहिस्ता जहर देकर मारा है, हालांकि इस दावे की पुष्टि नहीं हुई है। शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार, 15 दिन पहले एक गाने की शूटिंग के चलते रुकसाना बीमार पड़ी थीं। 27 अगस्त को उन्हें भवानीपटना के एक चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, फिर बोलनगीर भीमा भोई मेडिकल कॉलेज और बाद में बरगढ़ के एक निजी चिकित्सालय में ट्रांसफर किया गया। हालत में सुधार न होने की वजह से उन्हें AIIMS भुवनेश्वर में भर्ती किया गया, किन्तु वहां भी उनकी जान नहीं बचाई जा सकी। वही जब रुकसाना को बरगढ़ के निजी चिकित्सालय में भर्ती किया गया था, तो डॉक्टर संतोष टेटे ने बताया कि रुकसाना Scrub Typhus से जूझ रही थीं। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, और उन्हें निमोनिया, लिवर इंफेक्शन, एवं दिल की समस्या भी हुई थी। वे वेंटिलेटर पर थीं। 

इस केस के बारे में AIIMS के अफसरों ने कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। रुकसाना महज 27 साल की थीं, और उनकी मौत का कारण अभी तक नहीं बताया गया है। रुकसाना के परिवार पर उनके जाने से दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनकी मां एवं बहन का आरोप है कि पश्चिमी ओडिशा के एक प्रतिद्वंद्वी गायिका ने उन्हें जहर दिया। उनका दावा है कि रुकसाना को पहले भी धमकियां मिली थीं। मीडिया से चर्चा में रुकसाना की बहन रुबी बानो ने कहा कि उनकी बहन को शूट के चलते कोई जूस दिया गया था, जिसे पीकर वे बीमार हुईं। रुकसाना की मां ने एक वीडियो संदेश जारी कर बेटी को इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई है।

'अल्लाह बदला लेगा..', लेबनान में धमाकों से भड़के मुस्लिम देश, ईरानी राजदूत की आँख फूटी

बॉलीवुड के इस कपल की शादी के खिलाफ था पंडित, खुद एक्ट्रेस ने सुनाया किस्सा

टिम-जेह को मोबाइल से दूर रखने के लिए करीना कपूर करती है ये काम

Related News