हैंडबैग की दुकान में काम करती थी ये मशहूर स्टार, ऐसे बदली जिंदगी

पुर्तगाल के विश्व प्रसिद्ध फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो की पार्टनर और मॉडल जॉर्जिना रोड्रिगेज की जीवन यात्रा बेहद प्रेरणादायक और दिलचस्प है। एक साधारण पृष्ठभूमि से आने वाली जॉर्जिना का करोड़पति बनने तक का सफर किसी कहानी से कम नहीं है। अर्जेंटीना की 30 वर्षीय जॉर्जिना रोड्रिगेज की जिंदगी में बड़ा बदलाव तब आया जब वह रोनाल्डो से मिलीं। 2022 में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी जिंदगी के इस परिवर्तन पर खुलकर बात की थी और बताया था कि रोनाल्डो से मिलने के बाद उनका जीवन पूरी तरह से बदल गया।

जॉर्जिना का जन्म अर्जेंटीना में हुआ था, लेकिन उनका बचपन काफी साधारण रहा। एक बेहतर जीवन की तलाश में उन्होंने मैड्रिड का रुख किया, लेकिन वहां का शुरुआती सफर बिल्कुल भी आसान नहीं था। जॉर्जिना ने बताया कि जब वह टीनएजर थीं, तब वह मैड्रिड आईं। उस समय उनके पास सीमित साधन थे और वे बेहद कठिन परिस्थितियों का सामना कर रही थीं। उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती रहने के लिए एक सस्ता फ्लैट ढूंढना था। जॉर्जिना के अनुसार, वह उस समय सिर्फ 250 पाउंड के किराए में एक फ्लैट ढूंढ रही थीं। उन्हें जो फ्लैट मिला, वह पहले एक स्टोरेज रूम था, जो बेहद असुविधाजनक था। सर्दियों में यह फ्लैट इतना ठंडा हो जाता था कि उसमें रहना मुश्किल हो जाता, और गर्मियों में यह आग जैसी गर्मी छोड़ता था।

मैड्रिड में अपने शुरुआती दिनों में जॉर्जिना को अपने खर्चे उठाने के लिए कई तरह के काम करने पड़े। वह एक समय गूची के स्टोर में सेल्स असिस्टेंट के रूप में काम कर रही थीं। अपने इस काम के दौरान ही उनकी जिंदगी ने एक नया मोड़ लिया। जून 2016 में, गूची स्टोर में काम करते हुए उनकी पहली मुलाकात क्रिस्टियानो रोनाल्डो से हुई। इस मुलाकात ने जॉर्जिना की जिंदगी को पूरी तरह से बदल दिया। रोनाल्डो से मिलने के बाद वह न सिर्फ उनकी पार्टनर बनीं, बल्कि अपने करियर में भी उन्होंने नई ऊंचाइयां छुईं। जॉर्जिना ने अपने एक इंटरव्यू में यह बताया कि रोनाल्डो से मिलने के बाद उनकी जिंदगी में कितना बड़ा बदलाव आया। उन्होंने कहा कि पहले वह मैड्रिड की प्रसिद्ध सेरानो स्ट्रीट पर हैंडबैग बेचा करती थीं, लेकिन अब वह उन हैंडबैग्स को इकट्ठा करती हैं। एक साधारण सेल्स असिस्टेंट से वह आज एक सफल मॉडल बन चुकी हैं। जॉर्जिना का कहना है कि यह सब रोनाल्डो से मिलने के बाद हुआ।

आज जॉर्जिना न केवल एक मॉडल के रूप में सफल हैं, बल्कि वह क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ एक सुखी पारिवारिक जीवन भी बिता रही हैं। रोनाल्डो और जॉर्जिना के पांच बच्चे हैं, जिनमें से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो जूनियर भी है, जिसे जॉर्जिना पूरी ममता से पाल रही हैं। वह रोनाल्डो के जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं और उनके परिवार की देखभाल कर रही हैं।

नव्या नवेली नंदा पर भड़के ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस, जानिए क्यों?

लाल जोड़ा-मांग में सिंदूर लगाए दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

आलिया भट्ट ने पहनी ऐसी साड़ी, 6 घंटे तक नहीं जा सकीं वॉशरूम

Related News