तलाक पर पहुंचा इस मशहूर स्टार का रिश्ता, पत्नी ने ड‍िलीट कीं सारी तस्वीरें

जाने माने मशहूर तमिल अभिनेता जयम रवि इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर ख़बरों में हैं। खबरें हैं कि पत्नी आरती संग उनके रिश्ते में दरार आ गई है। ऐसी चर्चा है कि शादी के 5 वर्ष पश्चात् जयम रवि का पत्नी आरती संग तलाक हो रहा है। जयम एवं रवि यूं तो अपने रिश्ते को प्राइवेट ही रखते हैं। किन्तु दोनों एक दूसरे संग सोशल मीडिया पर अक्सर फोटोज साझा करते रहते हैं।

अभिनेता की पत्नी आरती रवि ने उनके साथ अपनी सभी फोटोज को इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया है। हालांकि, अभिनेता की प्रोफाइल पर पत्नी संग फोटोज मौजूद हैं। कपल को लेकर ख़बरें है कि दोनों एक दूसरे से तलाक ले रहे हैं। किन्तु, इंस्टाग्राम के बायो में अभिनेत्री ने पति का नाम अभी भी मेंशन किया हुआ है। उन्होंने लिखा है- मैरिड टू-@jayamravi_official। लेकिन फिर भी दोनों के तलाक की खबरें आग की भांति फैल रही हैं। जयम और उनकी पत्नी आरती ने फिलहाल रिश्ता टूटने की वायरल खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

वही अब जयम और आरती के रिश्ते का सच क्या है ये तो वही बता सकते हैं। बता दें कि कपल ने वर्ष 2009 में शादी रचाई थी। दोनों ने 2 वर्षों की डेटिंग के बाद लव मैरिज की थी। कपल के 2 बच्चे भी हैं। वही बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो जयम रवि कई साउथ फिल्मों में जबरदस्त काम कर चुके हैं। उन्होंने ऐश्वर्या राय संग पोन्नियिन सेल्वन पार्ट 1-2 में भी काम किया है। 

शादी से पहले करण जौहर ने करवाया सोनाक्षी सिन्हा का भारी खर्चा, जानिए कैसे?

ससुराल में हुआ सोनाक्षी सिन्हा का ग्रैंड वेलकम, पति जहीर ने दिया करोड़ों का गिफ्ट

'मैं तुझे स्टार क्यों बनाऊं', 'परिंदा' मूवी से नाना पाटेकर को निकलवाकर बोले अन‍िल कपूर

Related News