री-रिलीज होगी सलमान खान की 922 करोड़ कमाने वाली ये फिल्म

इस वर्ष अब तक दर्जनों फिल्मों को री-रिलीज़ किया गया है। कई फिल्मों ने तो अपने री-रिलीज़ पर पहली रिलीज़ से अधिक कमाई कर सबको चौंका दिया है। हॉरर फिल्म ‘तुम्बाड’ भी उनमें से एक है। अब डायरेक्टर कबीर खान ने सलमान खान की स्टारर फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ को फिर से थिएटर में रिलीज़ करने का इशारा दिया है। अगले वर्ष ‘बजरंगी भाईजान’ को रिलीज़ हुए पूरे 10 साल हो जाएंगे।

हाल ही में हुए आईफा अवॉर्ड्स 2024 के दौरान एक ग्रुप चैट में कबीर खान ने ‘बजरंगी भाईजान’ को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज़ करने के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “अगर दर्शक हमसे संपर्क करें तथा कहें कि ‘बजरंगी भाईजान’ को फिर से रिलीज़ कीजिए, तो हो सकता है कि हम ये कर दें। अगले साल 10 वर्ष पूरे होने वाले हैं। ‘बजरंगी भाईजान’ 17 जुलाई 2015 को सिनेमाघरों में आई थी। कबीर खान ने सलमान के साथ अपनी पसंदीदा याद के बारे में सवाल का जवाब देते हुए कहा, “आप जानते हैं, मैंने सलमान के साथ तीन फिल्मों में काम किया है, इसलिए एक पल को चुनना बहुत मुश्किल है। उनके साथ मेरी कई यादें हैं। उनका सफर मेरे लिए बहुत जबरदस्त रहा है, जो टाइगर सीरीज़ से शुरू हुआ तथा बजरंगी भाईजान तक चला। इसलिए मेरे लिए किसी एक पल को चुनना बहुत कठिन है।”

‘बजरंगी भाईजान’ में सलमान खान के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी, करीना कपूर खान एवं चाइल्ड आर्टिस्ट हर्षाली मल्होत्रा अहम किरदारों में दिखाई दिए थे। फिल्म एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो भारत में गुम हुई पाकिस्तानी बच्ची को उसके वतन वापस पहुंचाने के लिए सब कुछ कर गुजरता है और अंत में उसे पाकिस्तान भी ले जाता है। वर्ष 2021 में सलमान खान ने ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल को स्वयं ही कंफर्म किया था। वे एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ के प्री-रिलीज़ इवेंट में मुंबई पहुंचे थे, जहां उन्होंने फिल्म के दूसरे पार्ट की पुष्टि की थी। कुछ महीने पहले फिल्म के प्रोड्यूसर केके राधामोहन ने भी फिल्म पर बात की थी। उन्होंने कहा था कि ‘बजरंगी भाईजान’ की स्क्रिप्ट तैयार है। उन्होंने बताया, “विजयेंद्र प्रसाद ने मेरे लिए दो कहानियां लिखी थीं। पहली विक्रमरकुडु 2 है, जो हिंदी में रावडी राठौड़ 2 होगी। सब्जेक्ट तैयार है। हम बस अच्छी कास्ट की तलाश कर रहे हैं।”

आगे उन्होंने बताया, “उन्होंने ‘बजरंगी भाईजान’ की स्क्रिप्ट भी तैयार कर ली है।” साथ ही यह भी बताया कि जल्द ही विजयेंद्र प्रसाद सलमान खान को फिल्म की कहानी भी सुनाने वाले हैं। गौरतलब है कि सलमान खान की इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 922 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया था।

हिजबुल्लाह पेजर ब्लास्ट में केरल के शख्स का नाम..! जारी हुआ इंटरनेशनल वारंट

आदिपुरुष विवाद के बाद रोए थे मनोज मुंतशिर, खुद किया ये बड़ा खुलासा

धर्म नहीं बल्कि इस कारण फहाद से शादी के खिलाफ थे स्वरा भास्कर के मां-बाप

Related News