बिग बॉस में होने जा रही है इस महान शख्स की एंट्री

बिग बॉस 18 का इंतजार फैंस को काफी समय से था, और अब यह शो कुछ ही समय में शुरू होने वाला है। शो के नए प्रोमो सामने आ रहे हैं, जो दर्शकों की उत्सुकता को और बढ़ा रहे हैं। इस बार शो में अनिरुद्धाचार्य महाराज भी कंटेस्टेंट्स को आशीर्वाद देने पहुंचे हैं। उनकी एंट्री के साथ ही कुछ मजेदार बातें भी सुनने को मिलीं, खासकर सलमान खान की शादी को लेकर।

सलमान खान की शादी का सवाल

अनिरुद्धाचार्य महाराज ने शो में प्रवेश करते ही सलमान खान की शादी का जिक्र छेड़ दिया। उन्होंने एक कंटेस्टेंट से पूछा, "आप यहां किस उद्धेश्य से आए हैं?" उस कंटेस्टेंट ने जवाब दिया कि राजनीतिक लोग बहुत लालची होते हैं और उनका लालच यह होता है कि ज्यादा से ज्यादा लोग उन्हें जानें। इसके बाद अनिरुद्धाचार्य महाराज ने मजाक करते हुए पूछा, "क्या विवाह हो गया?"

जब कंटेस्टेंट ने कहा कि नहीं, तो अनिरुद्धाचार्य महाराज ने उनकी उम्र पूछी। कंटेस्टेंट ने बताया कि वह सलमान भाई से छोटे हैं। यह सुनकर सलमान ने हंसते हुए कहा, "अभी तक बच्चे हैं।" इसके बाद अनिरुद्धाचार्य महाराज ने फिर से मजाक में कहा, "आपको दो लड़की देखने पड़ेंगी, एक आपके लिए और एक इनके लिए।"

सलमान ने तुरंत जवाब दिया, "नहीं-नहीं," और महाराज ने कहा, "हम जो लाएंगे वो भागेंगी नहीं।" फिर सलमान ने हंसते हुए कहा, "हमें भगोड़ी चाहिए।" इस मजेदार बातचीत ने शो में एक हलका-फुल्का माहौल बना दिया।

बिग बॉस 18 में कौन-कौन है?

बिग बॉस 18 में इस बार कई पॉपुलर टीवी सितारे नजर आने वाले हैं। फैंस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं। इसमें विवियन डीसेना, एलिस कौशिक, शिल्पा शिरोडकर और शहजादा धामी जैसे कई जाने-माने नाम शामिल हैं। हालांकि, निया शर्मा ने इस शो में एंट्री लेने से मना कर दिया है, जिससे उनके फैंस को निराशा हुई है। बिग बॉस 18 का यह सीजन रविवार रात 9 बजे शुरू होगा। दर्शक इसे कलर्स चैनल और जियो सिनेमा पर देख सकते हैं। शो के प्रोमो और कंटेस्टेंट्स की लिस्ट देखकर फैंस में काफी उत्साह है। दर्शक यह जानने के लिए बेताब हैं कि इस बार बिग बॉस में कौन-कौन से मजेदार और ड्रामाई पल देखने को मिलेंगे। अनिरुद्धाचार्य महाराज का सवाल और सलमान खान का जवाब शो की हल्की-फुल्की मस्ती को दर्शाता है।

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

Related News