इस माह भारत में पेश की जा सकती है ये नई कार

देश में बीते कुछ वक़्त से नई कारों की लॉन्चिंग का सिलसिला तेज हो गया है और यह इस महीने और अधिक होने के आसार हैं. इसका कारण है देश में शुरू हो रहा त्योहारी सीजन. वाहन निर्माता कंपनियां हर वर्ष इस अवसर पर ग्राहकों को लुभाने प्रयास करती हैं. इस सितंबर माह में इंडियन मार्केट में कई नई कारें पेश की जाने वाली है. तो चलिए देखते हैं इन कारों की पूरी लिस्ट

2022 Citroen C5 Aircross: सिट्रोएन की यह मिड साइज SUV 7 सितंबर को लॉन्च की जा चुकी है. इस कार में एक 2.0 लीटर का डीजल इंजन मिलता है, जो 174 BHP की पॉवर और 400 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस कर रहा है. 

Mahindra XUV 400: महिंद्रा की यह पहली इलेक्ट्रिक SUV 9 सितंबर यानि आज लॉन्च की जा चुकी है. इस कार की रेंज 300 से 400 Km के मध्य हो सकती है. इस कार की कीमत 12-16 लाख रुपये के बीच रहने का अनुमान है.

Ferrari 296 GTB : फरारी की यह सुपर कार 9 सितंबर को लॉन्च होने का अनुमान है. जिसमे एक 3.0L का इंजन  भी दिया जा रहा है. जिसका मूल्य 5 करोड़ रुपये के आस पास रहने की उम्मीद है. 

Jeep Grand Cherokee 2022: जीप की यह SUV 15 सितंबर को पेश की जाने वाली है. जिसमे एक 2.0L का इंजन सेटअप भी दिया जा रहा है. इस कार का मूल्य  65 लाख रुपये के आस पर हो सकती है. 

Maruti S Cross: मारुति की यह कार 15 सितंबर को लॉन्च की जाने वाली है. इस कार में एक 1.5L पेट्रोल इंजन मिलेगा. इस कार कीमत 10 लाख रुपये के आसपास रहने का अनुमान है. 

TVS ने पेश किए अपने दो नए मॉडल, जानिए क्या है इनकी खासियत

हुंडई ने अपने ग्राहकों को दिया तगड़ा झटका, बढ़ा दी अपनी इन कारों की कीमत

आखिरकार भारत में लॉन्च हो ही गई Citroen C5 Aircross , जानिए क्या है खास

Related News